A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानें किन कारणों से 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में नज़र नहीं आती आहाना कुमरा

जानें किन कारणों से 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में नज़र नहीं आती आहाना कुमरा

शुरुआत में आहाना इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका लगभग खो ही चुकी थीं क्योंकि इसकी शूटिंग उसी समय होनी थी, जब वह टीवी श्रृंखला 'युद्ध' में काम कर रही थीं।

lipstick under my burkha- India TV Hindi lipstick under my burkha

नई दिल्ली: कुछ समय पहले आया 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' का ट्रेलर काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है। अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित और प्रकाश झा द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी चार ऐसी महिलाओं के बारे में हैं, जो खुलकर अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहती हैं। लेकिन खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा था कि कई पुरस्कारों से नवाजी जा चुकी अभिनेत्री आहाना कुमरा इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाती।

शुरुआत में आहाना इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका लगभग खो ही चुकी थीं क्योंकि इसकी शूटिंग उसी समय होनी थी, जब वह टीवी श्रृंखला 'युद्ध' में काम कर रही थीं। अपने काम में व्यस्त होने के कारण आहाना को इस फिल्म में काम करने से मना करना पड़ा, लेकिन तभी 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ा दी गईं।

आहाना ने अपने बयान में कहा, 'सौभाग्य ने मेरा साथ दिया है और यह फिल्म मुझे फिर मिली, अलंकृता की कास्टिंग टीम के सदस्यों श्रुति और पराग ने मुझे फोन किया और पूछा कि क्या अगस्त में मेरे पास समय है और मैं यह जानकर हैरान रह गई कि अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।'

अभिनेत्री ने बताया कि उन लोगों ने उनसे कहा कि वे अभी भी उन्हें अपनी फिल्म के लिए उपयुक्त मानते हैं, और इस फिल्म में उन्हें कास्ट भी करना चाहते है। लेकिन इसके लिए उन्हें ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना होगा और आखिरकार उन्हें इस फिल्म में काम मिल गया।

'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' ने टोक्यो अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में 'स्पिरिट ऑफ एशिया' अवार्ड जीता और मुंबई फिल्म महोत्सव में लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में ऑक्सफैम अवार्ड जीता। यह फिल्म ग्लासगो फिल्मोत्सव में भी दिखाई जा चुकी है।(मंदाना करीमी ने पति के खिलाफ दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस)

Latest Bollywood News