A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जमानत मिलने के बाद भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जेल में क्यों गुजारी रात?

जमानत मिलने के बाद भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जेल में क्यों गुजारी रात?

शाहरुख खान और उनके वकीलों की तरफ से आर्यन को जेल से घर ले जाने की पूरी तैयारी की जा चुकी थी, लेकिन...

Why Aryan Khan spend night in jail even after getting bail latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: ___ARYAN___ जमानत मिलने के बाद भी आर्यन खान ने जेल में क्यों गुजारी रात?  

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भले ही जमानत बीते गुरुवार को मिल गई थी, लेकिन बेल मिलने के बावजूद उन्हें दो रातें जेल में ही गुजारनी पड़ी। आइये आपको बताते हैं कि इसकी क्या वजह है। दरअसल, आर्यन का रिलीज ऑर्डर तय वक्त पर जेल नहीं पहुंच सका। जब रिलीज ऑर्डर जेल में नहीं पहुंचा तो जेल प्रशासन की तरफ से ये बता दिया गया कि आर्यन को शुक्रवार की शाम रिलीज नहीं किया जा सकता। 

ऑर्थर रोड जेल के बाहर लगे बेल बॉक्स में रिलीज ऑर्डर कल शाम साढ़े पांच बजे तक पहुंच जाना चाहिए था। ये बॉक्स दिन में चार बार खुलता है। सुबह साढ़े पांच बजे, फिर साढ़े दस बजे और फिर साढ़े तीन बजे और आखिर में साढ़े पांच बजे, लेकिन जब शाम तक रिलीज ऑर्डर नहीं पहुंचा तो ये भी तय हो गया कि आर्यन खान रिहा नहीं होंगे। 

Aryan Khan Bail: आज जेल से बाहर आएंगे आर्यन खान, 'घर वापसी' से पहले चमका 'मन्नत'

आर्यन को घर ले जाने की थी पूरी तैयारी 

शाहरुख खान और उनके वकीलों की तरफ से आर्यन को जेल से घर ले जाने की पूरी तैयारी की जा चुकी थी। हाईकोर्ट ने उन्हें एक लाख रूपये के पर्सनल बॉन्ड पर ज़मानत दी है। 

आर्यन की जमानती बनीं जूही चावला 

आर्यन की ज़मानती के तौर पर जूही चावला NDPS कोर्ट आईं और ज़मानत के कागज पर दस्तखत किए। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे भी पूरी कोशिश कर रहे थे कि रिलीज ऑर्डर वक्त रहते ऑर्थर रोड जेल पहुंच जाए, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका। 

Latest Bollywood News

Related Video