A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ..आखिर क्यों 'रमन राघव 2.0' से परेशान हुए नवाजुद्दीन?

..आखिर क्यों 'रमन राघव 2.0' से परेशान हुए नवाजुद्दीन?

आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' में अपने कुख्यात सीरियल किलर के किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि उनके लिए इस किरदार में ढलना उनके लिए आसान नहीं था।

raman raghav 2.0 movie poster- India TV Hindi raman raghav 2.0 movie poster

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' में अपने कुख्यात सीरियल किलर के किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि उनके लिए इस किरदार में ढलना उनके लिए आसान नहीं था। अभिनेता ने कहा कि उनके लिए फिल्म का अनुभव काफी परेशान कर देने वाला था। शूटिंग के वक्त एक समय ऐसा था, जब सही और गलत लाइनों के लिए बीच उलझन हो जाती थी।

ये भी पढ़ें-

अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म में कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव की कहानी को दर्शाया गया है, जिसकी दहशत 1960 के दशक में पूरी मुंबई में फैली हुई थी।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी को रमन के किरदार में देखा जाएगा, वहीं रिक्की कौशल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

'द लंच बॉक्स', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मिस लवली' और 'लायर्स डाइस' जैसी फिल्मों से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भी कुछ किरदार आपके जहन में जिंदा होते हैं और रमन राघव उनमें से एक है।

इस किरदार का जीवन पर पड़े प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर नवाजुद्दीन ने कहा, "निश्चित तौर पर इसका असर हुआ है। विशेषकर जब ऐसे कोई किरदार हो, जिनका प्रभाव इतना भयावह हो।"

अगली स्लाइड में पढें-

Latest Bollywood News