A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सूरमा' में अभिनय करने से क्यों हिचकिचा रहे थे दिलजीत दोसांझ?

'सूरमा' में अभिनय करने से क्यों हिचकिचा रहे थे दिलजीत दोसांझ?

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पेज पर फिल्म सूरमा की एक क्लिप साझा की और यह भी बताया कि उन्हें किस बात ने फिल्म में संदीप सिंह की भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।  

diljit dosanjh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DILJIT DOSANJH 'सूरमा' में अभिनय करने से क्यों हिचकिचा रहे थे दिलजीत दोसांझ?

मुंबई: पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया है कि वह शुरुआत में हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'सूरमा' करने में संकोच कर रहे थे। निर्देशक शाद अली की स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल ड्रामा दो साल पहले इसी दिन रिलीज हुई थी। दिलजीत अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पेज पर गए जहां उन्होंने फिल्म की एक क्लिप साझा की और यह भी बताया कि उन्हें किस बात ने फिल्म में संदीप सिंह की भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने लिखा, "हैशटैगसूरमा आज दो साल पूरे हो गए फिल्म को, संदीप भाजी की लाइफ की जर्नी जितनी प्रेरणात्मक है आज के यूथ के लिए भाजी रियल रोल मोडल हैं।" उन्होंने आगे लिखा, "जब यह फिल्म मुझे ऑफर हुई तो पहले मैंने मना कर दिया था। दो कारण थे। एक मैंने कभी हॉकी नहीं खेली थी लाइफ में, दूसरा पंजाब में पहले से ही दो फिल्म बन रही थी हॉकी में।"

ऐश्वर्या-आराध्या 'जलसा' में होम क्वारंटीन, दूसरे बंगले 'प्रतीक्षा' में अपने स्टाफ के साथ हैं जया बच्चन

उन्होंने आगे लिखा, "पर लेकिन स्नेहा रजनी मैम, हैशटैगशादअलीसर, चित्रांगदा जी का शुक्रिया, जिनकी वजह से मैंने फिल्म की।"

(इनपुट - आईएएनएस)

Latest Bollywood News