A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' लाएगी बॉलीवुड के सूखे में बहार?

क्या अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' लाएगी बॉलीवुड के सूखे में बहार?

हाल ही में, दिल्ली प्रशासन ने 50 प्रतिशत की क्षमता पर दिल्ली में सिनेमाघरों को फिर से खोलने का फैसला किया है, इसलिए यह उन फिल्म निर्माताओं के लिए खुशी का क्षण है।

AKSHAY KUMAR- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR AKSHAY KUMAR

कोरोना महामारी के चलते लंबे समय से थिएटर्स पर ताला लगा हुआ है। जिससे फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघरों के मालिकों को काफी नुकसान हो रहा है। हाल ही में, दिल्ली प्रशासन ने 50 प्रतिशत की क्षमता पर दिल्ली में सिनेमाघरों को फिर से खोलने का फैसला किया है, इसलिए यह उन फिल्म निर्माताओं के लिए खुशी का क्षण है जो अब फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं फिल्म निर्माताओं और डिस्ट्रीब्यूटर की उम्मीदें बड़े बजट की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम भी शामिल है। वहीं, अब कुछ राज्यों में 50 प्रतिशत क्षमता वाले सिनेमाघरों को खोलने की आधिकारिक मंजूरी मिल गई है। इसलिए, महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी मिलना बाकी है। ऐसे में अगर महाराष्ट्र में भी सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दी गई तो जल्द ही बेल बॉटम रिलीज हो जाएगी।

महाराष्ट्र के प्रमुख प्रदर्शकों में से एक, अक्षय राठी ने हाल ही में प्रतिक्रिया दी कि दिल्ली सरकार के 50% क्षमता वाले सिनेमाघरों को फिर से खोलने का निर्णय अत्यधिक स्वागत योग्य है। हमें वास्तव में उम्मीद है कि हिंदी फिल्म का गृह राज्य माने जाने वाले महाराष्ट्र भी सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी देंगे। राज्य में थिएटरों को कम से कम अपनी रोटी कमाने का अधिकार है। आपको बता दें कि अगर मुंबई को अगस्त में खोलने की अनुमति दी जाती है तो सर से सिनेमा हॉल खोले जा सकते हैं। अगर महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलते हैं तो अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 15 अगस्त को आने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News