A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय 2.0 में बने थे 'पंक्षीराजन' तो अब इस आने वाले फिल्म में शाहरुख बनेंगे 'ऑक्टोपस'!, जानें पूरा मामला

अक्षय 2.0 में बने थे 'पंक्षीराजन' तो अब इस आने वाले फिल्म में शाहरुख बनेंगे 'ऑक्टोपस'!, जानें पूरा मामला

शंकर की अगली फिल्म अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन थ्रिलर पर आधारित होगी। शंकर इस फिल्म में शाहरुख को 'ऑक्टोपस' के किरदार में उतारने की सोच रहे हैं।

<p>शाहरुख खान</p>- India TV Hindi शाहरुख खान

रोबोट 2.0 डायरेक्टर शंकर षणमुगम कई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और खबरों की माने तो वह जल्द ही अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन थ्रिलर पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने ऋतिक रोशन को अप्रोच किया था लेकिन दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी होने की वजह से ऋतिक ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है वहीं दूसरी तरफ शंकर ने इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया है। बता दें कि शंकर ने फिल्म रोबोट 2.0 डॉयरेक्ट किया था और उसमें अक्षय के 'पक्षीराजन' का किरदार लोगों को काफी पसंद भी आया वहीं दूसरी तरफ अब यह खबर आ रही है कि शंकर अपनी अगली फिल्म में शाहरुख को 'ऑक्टोपस' के किरदार में उतारने की सोच रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरुख ऑक्टोपस की तरह जीव बनने वाले हैं जिसके पास सुपरहीरो पावर्स होंगे।

बता दें कि शाहरुख खान ने बीते दिसंबर जीरो की घोषणा के बाद कोई फिल्म अनाउंस नहीं की है और उन्हें अंडरवॉटर अडवेंचर फिल्म ऑफर की गई है। बताया जा रहा है शंकर उनके जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले ऋतिक रोशन को ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह फरहान अख्तर की सत्ते पे सत्ता के साथ कमिटेड हैं। 

एक सोर्स ने बताया कि 2.0 के बाद शंकर की फिल्म इंडियन 2 होगी लेकिन साथ में वह एक और प्रॉजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन है। सोर्स ने यह भी बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट ऋतिक को सुनाई गई थी लेकिन उनके बिजी होने के चलते शंकर शाहरुख को लेना चाहते हैं। 

Latest Bollywood News