A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने डिएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने डिएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है।

priya prakash varrier- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYA PRAKASH VARRIER FANSCLUB प्रिया प्रकाश वारियर

एक विंक सीन ने फेमस हुई प्रिया प्रकाश वारियर लगता है सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के मूड में है। प्रिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है।उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया ट्रोल और नेगेटिविटी से दूर रहने का फैसला लिया था। प्रिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट करने का कोई खास कारण नहीं बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के चलते उन्होंने थोड़े समय का ब्रेक लिया है।

प्रिया प्रकाश इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं। उनके 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने आखिरी बार एक मलायालम डायलॉग की वीडियो शेयर की थी। प्रिया की साउथ के साथ हिंदी ऑडियन्स में भी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। फैन्स उनसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में टिकटॉक वीडियो बनाने की रिक्वेस्ट करते हैं। मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' गाना वायरल होने के बाद वह नेशनस क्रश बन गई थीं।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, विक्की कौशल सहित कई सेलिब्रटीज ने उनकी तरह विंक करने का ट्राइ किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिया अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म श्रीदेवी बंग्लो साइन कर चुकी हैं। फिल्म में प्रिया के साथ अरबाज खान भी हैं। वह जल्द ही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म लव हैकर्स में नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड के अलावा प्रिया कन्नड़ फिल्म विष्णुप्रिया में श्रेयस मंजू के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News