A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी देओल और बॉबी देओल को हर दिन जरूर करना पड़ता है ये काम

सनी देओल और बॉबी देओल को हर दिन जरूर करना पड़ता है ये काम

सनी देओल और उनके अभिनेता भाई बॉबी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पॉस्टर ब्वॉय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है।

sunny- India TV Hindi sunny

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और उनके अभिनेता भाई बॉबी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पॉस्टर ब्वॉय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। फैंस को सनी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में बॉबी देओल ने बताया है कि उनके और सनी के लिए हर दिन व्यायाम करना बेहद जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि यहां तक कि जिम की सुविधा नहीं उपलब्ध होने पर वे भी इसे करने का कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं।

गौरतलब है कि 'पोस्टर ब्वॉयज' का निर्देशन अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने किया है। वह इस फिल्म में सनी और बॉबी के साथ अभिनय करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पुणे के भोर में की गई है। जिस होटल में वे रूके थे, वहां जिम की सुविधा नहीं थी और कोई व्यायाम करने का उपकरण भी नहीं था, इसलिए दोनों ने अपने लोनावाला स्थित फार्महाउस से उपकरण ले जाने का फैसला किया।

बॉबी ने कहा, "मेरे और भैया के लिए हम चाहे जहां भी हों, व्यायाम करना बेहद जरूरी होता है। भोर एक बहुत खूबसूरत जगह है। हम तड़के 4 बजे उठ जाते थे और 90 मिनट तक व्यायाम करते थे, क्योंकि हमें उसके तुरंत बाद सुबह में शूटिंग करनी होती थी।" बता दें कि हास्य से भरपूर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (रणवीर सिंह नहीं करेंगे 'ओम शांति ओम' को होस्ट, बल्कि देंगे शानदार परफोर्मेंस)

Latest Bollywood News