A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड World Emoji Day: शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक के ऐसे रिएक्शन जो खाते हैं इमोजी से मेल

World Emoji Day: शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक के ऐसे रिएक्शन जो खाते हैं इमोजी से मेल

World Emoji day पर जानिए कैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी देते हैं इन इमोजी की करह रिएक्शन।

World Emoji day - India TV Hindi Image Source : TWITTER World Emoji day 

World Emoji Day 2019:आज के समय में लोग अपने इमोशन्स बताने के लिए इमोटिकॉन्स का इस्तेमाल करने लगे हैं। अगर आपको हंसी आ रही है तो हंसने की इमोजी, रोना हो तो आंसुओं की इमोजी। इसी तरह से सोशल मीडिया पर ना जाने कितने इमोटिकॉन्स हैं। बॉलीवुड सितारे भी इन इमोजी की तरह रिएक्शन देते नजर आते हैं। शाहरुख खान(Shah Rukh khan), प्रियंका चोपड़ा, कार्तिक आर्यन सभी ने इन इमोजी की तरह रिएक्शन दिए हुए हैं।

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने उनकी कई फिल्मों में उनके रिएक्शन को इमोजी से कनेक्ट किया है।

वहीं अक्षय कुमार ने इमोजी डे पर मिशन मंगल से रिलेटिड इमोजी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट किया-#MissionMangal के लिए सर्वश्रेष्ठ इमोजी खोजने के लिए इतना उत्साह देखना आश्चर्यजनक है।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, विद्या बालन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

World Emoji day 

सोशल मीडिया पर इमोजी के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं। कार्तिक आर्यन, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई कलाकारों की इमोजी के साथ फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

World Emoji Day 

Also Read:

#SareeTwitter:आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा साड़ी पहनने का चस्का, तस्वीर देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट, पांचवे दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News