A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस शुक्रवार रिलीज हो रही है 'माय बर्थडे सॉन्ग', जानिए फिल्म में क्या है खास?

इस शुक्रवार रिलीज हो रही है 'माय बर्थडे सॉन्ग', जानिए फिल्म में क्या है खास?

नोरा फतेही और संजय सूरी की फिल्म ‘माई बर्थडे सॉन्ग’ इस शुक्रवार 19 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

My Birthday Song - India TV Hindi My Birthday Song

नई दिल्लीनोरा फतेही और संजय सूरी की फिल्म ‘माई बर्थडे सॉन्ग’ इस शुक्रवार 19 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली आए निर्देशक समीर सोनी ने फिल्म के बारे में लंबी बातचीत की। ये समीर की डेब्यू फिल्म है, उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। इस फिल्म में मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया रह चुकी जेनिया भी नजर आएंगी।

फिल्म में दर्शाने की कोशिश की गई है कि कभी ऐसा हो कि आप सपने में कुछ बुरा कर दें और जब नींद से जागें तब भी वो सपना यूं ही चलता रहे तो क्या होगा। संजय सूरी, राजीव नाम के शख्स का किरदार एक बुरा सपना देखता है और नींद टूटने के बाद भी वो सपना चलता रहता है। जिससे वो बेहद परेशान हो जाता है और इससे उसका जीवन किस प्रकार से प्रभावित होता हैं।

My Birthday Song

फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे संजय सूरी प्यार में कभी कभी, पिंजर, माई ब्रदर निखिल, नील बटे सन्नाटा जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अपने अभिनय का लोह मनवाते रहे हैं। वहीं फिल्म में बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू करने वाले समीर सोनी छोटे पर्दे पर कई बड़े सीरियल्स में नजर आए और कई फिल्मों का भी हिस्सा रहे जिनमें लज्जा, बागबान, विवाह और चॉक एंड डस्टर जैसी फिल्में शामिल हैं। साथ ही समीर बिग बॉस के सीजन 4 में भी प्रतिभागी रहे हैं।

Latest Bollywood News