A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम ने पूरी की फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग, कोलकाता छोड़ने पर हैं भावुक

यामी गौतम ने पूरी की फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग, कोलकाता छोड़ने पर हैं भावुक

अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि सिटी ऑफ जॉय कोलकाता और फिल्म की टीम से अलग होना उन्हें भावुक कर रहा है। 

Yami Gautam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YAMI GAUTAM यामी गौतम ने पूरी की फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग, कोलकाता छोड़ने पर हैं भावुक

अभिनेत्री यामी गौतम ने बुधवार को फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री का कहना है कि सिटी ऑफ जॉय कोलकाता और फिल्म की टीम से अलग होना उन्हें भावुक कर रहा है। उन्होंने कहा, "एक फिल्म के सेट पर काम करने का एक अविश्वसनीय अनुभव होता है और उसके बाद अलविदा कहना कठिन और थोड़ा भावनात्मक होता है। फिल्म की पूरी टीम के साथ काम करना शानदार था। मैं वास्तव में अगले भाग की प्रतीक्षा कर रही हूं, क्योंकि 'लॉस्ट' उन फिल्मों में से एक है जो दर्शकों से तुरंत जुड़ेगी और संवाद करेगी।"

अभिनेत्री आज के समय में मीडिया की अखंडता के मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए, कोलकाता स्थित एक उग्र अपराध रिपोर्टर की भूमिका पर निबंध करती नजर आएंगी। फिल्म अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा समर्थित है।

नाटक में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी, तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह भी प्रमुख भूमिकाओं में है।

इसके अलावा यामी 'दसवीं', 'ए थर्सडे' और 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News