A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम की फ़िल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग हुई पूरी, जानिए निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने क्या कहा

यामी गौतम की फ़िल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग हुई पूरी, जानिए निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने क्या कहा

 अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित फ़िल्म में यामी गौतम क्राइम रिपोर्टर के रूप में मुख्य भूमिका में हैं।

यामी गौतम - India TV Hindi Image Source : PR यामी गौतम की फ़िल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग हुई पूरी

यामी गौतम ने  इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म लॉस्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित फ़िल्म में यामी गौतम क्राइम रिपोर्टर के रूप में मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आज के समय में मीडिया की अखंडता के मुद्दों पर टिप्पणी करेगी। फिल्म के आखिरी दिन से जो तस्वीरें आ रही हैं वो सभी खुशी और प्रसन्नता से भरी है। प्रशंसित फिल्म निर्माता को अपने पूरे क्रू के साथ, उल्लेखनीय क्षण का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। 

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, "इसके ड्रामा में आपको आज की वास्तविकता पर सवाल खड़ा करने पर मजबूर करता है। श्यामल के साथ कहानी को आकार देना और उसे बेहतरीन स्क्रिप्ट में से एक में बदलना एक खुशी थी, और इसे बनाना भी उतना ही उत्साहजनक था। सबसे भावुक कलाकारों और क्रू में से एक के साथ इस फिल्म को तैयार करने का यह एक अविश्वसनीय अनुभव था। हमने जो कुछ बनाया है उसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए मैं उत्साहित हूं, और मुझे उम्मीद है कि वे इस पर बहुत प्यार बरसाएंगे।" 

दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति, 1 करोड़ जीते, 7 करोड़ के सवाल पर अटकीं

इस दिलचस्प फ़िल्म में यामी के साथ,पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में होगा। 

कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है और पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है तथा संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, जबकि संगीत शांतनु मोइत्रा ने दिया है और गीतकार है स्वानंद किरकिरे ।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आखिर कार्तिक की दुल्हन बनी सीरत, मगर शादी के बाद आएगा बड़ा ट्विस्ट

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।

Latest Bollywood News

Related Video