A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने किरदार को पर्दे पर रियल दिखाने के लिए यामी गौतम ने कर डाला ये काम, देखें वीडियो

अपने किरदार को पर्दे पर रियल दिखाने के लिए यामी गौतम ने कर डाला ये काम, देखें वीडियो

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिल्मों में अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम भी इन सितारों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। दरअसल यामी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'उरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Yami Gautam- India TV Hindi Yami Gautam

मुंबई: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिल्मों में अपने किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम भी इन सितारों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। दरअसल यामी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'उरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए अपने लंबे बाल कटवाकर छोटे बोब हेयरस्टार करा लिए हैं और उनका कहना है कि किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए वह इसमें कूद पड़ी हैं।

यामी ने कहा, "जब किसी भी किरदार के लिए अनोखे लुक की आवश्यकता होती है, तो मैं बहुत उत्साहित होती हूं, जब आदित्य ने मेरे साथ इसके बारे में चर्चा की तो अविश्वसनीय किरदार के लिए तुरंत तैयार हो गई, उम्मीद है दर्शकों को यह किरदार बहुत पसंद आया होगा।" 'विक्की डोनर' अभिनेत्री ने ट्वीटर पर एक नई लुक जारी करते हुए लिखा, "जिंदगी छोटी है, प्रत्येक हेयर फ्लीप गीनो।" यामी अभिनेता विक्की कौशल मी 'उरी' में खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगी।

आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म सितंबर 2016 के 'उरी' हमले पर आधारित है। उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर, 2016 को, पाकिस्तान के आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में उरी में एक सैन्य आधार शिविर पर हमला किया, जिसमें 19 जवान मारे गए। इसके 11 दिनों बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल हमला कर इसका बदला लिया। विक्की ने शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ किलों बढ़ाने के लिए पैरा-सैन्य प्रशिक्षण लिया।

Latest Bollywood News