A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंची यामी गौतम, बंगाल के पुरुलिया में होगी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग

फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंची यामी गौतम, बंगाल के पुरुलिया में होगी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम अपनी अगली फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंच गई हैं। उन्होंने बंगाल की राजधानी में अपने होटल की तस्वीर को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है।

Yami Gautam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YAMI GAUTAM फिल्म 'लॉस्ट' की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंची यामी गौतम

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम शुक्रवार को अपने अगले प्रोजेक्ट 'लॉस्ट' की शूटिंग शुरू करने के लिए कोलकाता रवाना हो गई हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल की राजधानी में अपने होटल के कमरे से अपनी एक झलक साझा की। नवविवाहित अभिनेता मैरून सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बोल्ड रेड लिपस्टिक और स्लीक पोनीटेल के साथ लाइट मेकअप के ऑप्शन को चुना। ड्रेस को एक्सेसराइज़ करने के लिए उन्होंने मैचिंग बिंदी के साथ गोल्ड कलर की हूप ईयररिंग्स पहनी थीं।

वीडियो के साथ, यामी ने लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा, "यहां मैं कोलकाता में हूं! आइए #LOST की शुरुआत करते हैं"।

Image Source : INSTAGRAM/Yami Gautamकोलकाता के अपने होटल रूम में यामी गौतम

बता दें, 'सनम रे' अभिनेत्री अनुभवी स्टार पंकज कपूर के साथ 'लॉस्ट' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, 'लॉस्ट' की इन दिनों काफी चर्चा है।

यामी अपकमिंग प्रोजेक्ट में एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी। 'लॉस्ट' में राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे भी होंगे। फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया शहर के वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा और यह एक छोटे शहर को उजागर करेगा जहां अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है।

जाने-माने गीतकार स्वानंद किरकिरे के साथ मशहूर संगीतकार शांतनु मोइत्रा इस फिल्म के गानों को सुरों में पिरोएंगे। फिल्म के जुलाई 2021 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News