A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यामी गौतम ने आदित्य धर संग शादी के बाद अपने पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर

यामी गौतम ने आदित्य धर संग शादी के बाद अपने पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर

 तस्वीरों में यामी पति आदित्य और उनके परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती दिख रही हैं।

यामी गौतम- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- YAMI GAUTAM यामी गौतम

Highlights

  • यामी गौतम 28 नवंबर को 33 साल की हो गईं।
  • यामी गौतम ने फिल्म 'उरी' के निर्देशक आदित्य धर से शादी की है।

एक्ट्रेस यामी गौतम ने रविवार को 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और वही उन्होंने अपने डायरेक्टर-पति आदित्य धर के साथ सेलिब्रेट किया। उन्हें बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ध्यान यामी गौमत की तस्वीरों ने खींचा, जो उनके पति आदित्य धर ने शेयर की हैं। तस्वीरों में यामी पति आदित्य और उनके परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती दिख रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय लव!" यामी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आदित्य की पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, "बेस्ट बर्थडे माय लव!!!"

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ घर पर केक काटने के जश्न की एक झलक भी साझा की। साथ में लिखा, "28.11.2021 मेरे लिए सबसे खास दिन होना चाहिए। मैं बेहद धन्य महसूस कर रही हूं! मेरे खूबसूरत परिवार और विशेष रूप से मेरे पति (अब मैं आदित्य कह सकती हूं) को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद। हमें खुद पर विचार करना चाहिए भाग्यशाली हैं कि हमें एक ऐसा परिवार मिला है जो इतना निस्वार्थ है।

मेरी बेहद मेहनती टीम को धन्यवाद, जो मुझ पर अथक विश्वास करती है। मैं वास्तव में आपके प्यार की ऋणी हूं।"

विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और जैकलीन फर्नांडीज सहित कई हस्तियों ने भी 'बाला' एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बाद यामी का यह पहला जन्मदिन है। यामी और आदित्य ने 4 जून को हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में शादी की।

यामी को हाल ही में हॉरर ड्रामा 'भूत पुलिस' में देखा गया था, उनकी पाइपलाइन में 'ए थर्सडे', 'लॉस्ट' और 'दासवी' सहित कई फिल्में हैं।

Latest Bollywood News