A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘ये है मोहबब्तें’ की इस अदाकारा ने बयां किया हैरान करने वाला दर्द, मुस्लिम होने के कारण उठानी पड़ रही हैं ये मुसीबत

‘ये है मोहबब्तें’ की इस अदाकारा ने बयां किया हैरान करने वाला दर्द, मुस्लिम होने के कारण उठानी पड़ रही हैं ये मुसीबत

अभिनय जगत में अपना करियर बनाने का सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पाता है। इसके साथ ही मुंबई में अपना घर होना किसी के लिए बड़ी बात है। लेकिन हाल ही में छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा ने हौरान कर देने वाली आपबीती सुनाई है। दरअसल यहां हम अभिनेत्री शिरीन मिर्जा के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें एकता कपूर के धारावाहिक में एक दमदार किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

Shireen- India TV Hindi Shireen

नई दिल्ली: अभिनय जगत में अपना करियर बनाने का सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पाता है। इसके साथ ही मुंबई में अपना घर होना किसी के लिए बड़ी बात है। लेकिन हाल ही में छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा ने हौरान कर देने वाली आपबीती सुनाई है। दरअसल यहां हम अभिनेत्री शिरीन मिर्जा के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें एकता कपूर के धारावाहिक में एक दमदार किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई बताई है, जिसे जानकार शायद आप भावुक हो जाएंगे।

शिरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपना दर्द बयां कर डाला। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैं मुंबई में घर लेने के काबिल नहीं हूं। क्योंकि मैं एम.बी.ए- मुस्लिम बैचलर एक्टर हूं। ये तस्वीर उस समय ली गई थी जब मैं मुंबई में रहने का सपना लिए यहां आई थी और अब मैं यहां करीब 8 साल बीता चुकी हूं, लेकिन क्या पाया मैंने? हां मैं एक अभिनेत्री हूं और न तो स्मोक करती हूं, न हीं शराब पीती हूं और न ही मेरा कोई क्रिमीनल रिकॉर्ड है। ऐसे में कोई भी कैसे मेरे काम की वजह से मेरे चरित्र का अनुमान लगा सकता है। मैं जब भी ब्रोकर को घर के लिए फोन करती हूं तो वह मुझे किराया बढ़ाकर बताता है।"

उन्होंने आगे कहा, "किसी और को फोन करने पर वह मुझसे पूछता ही आप हिन्दू हैं या मुस्लिम। हालांकि मेरा संघर्ष जारी है।" गौरतलब है कि शिरीन इन दिनों लोकप्रिय धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' में सिमी भल्ला की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। इस शो से ही उन्हें दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हुई है।

Shireen

Latest Bollywood News