A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस को मिल रही हैं धमकियां, जानिए क्या है बड़ी वजह

'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस को मिल रही हैं धमकियां, जानिए क्या है बड़ी वजह

'ये है मोहब्बतें' दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। वहीं दूसरी ओर इसके सभी कलाकारों ने फैंस के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि इसमें अहम भूमिका में नजर वालीं अभिनेत्री...

mihika- India TV Hindi mihika

नई दिल्ली: स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। वहीं दूसरी ओर इसके सभी कलाकारों ने फैंस के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि इसमें अहम भूमिका में नजर वालीं अभिनेत्री को अवंतिका हुंडाल को धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं। बता दें कि शो में उन्हें मिहिका का किरदार निभाते हुए देखा जाता है, जो शो में एक नेगेटिव भूमिका है।

दरअसल इस कहानी में एक ऐसा मोड़ गया है जब मिहिका को खलनायिका के किरदार में उतर आई हैं, जिसकी वजह से उन्हें धमकी भरे मैसेज आने लगे हैं। बता दें कि शो में वह रमन और इशिता के दुश्मन परम और सिम्मी के साथ मिली हुई हैं। लेकिन बाद में पता चला कि ये सब तो इशिता और मिहिका की साजिश थी, जिससे वह दुश्मनों को कंफ्यूज कर सके। लेकिन इन दोनों की इस चाल से धारावाहिक के फैंस काफी गुस्सा हो गया है।

गौरतलब है कि चाहने वालों को यह ट्वीस्ट खास पसंद नहीं आया और इस कारण उन्होंने मिहिका को धमकी भरे मैसेज करना शुरु कर दिया। हालांकि दूसरी ओर मिहिका का कहना है कि उन्हें अपने किरदार से किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं है और वह इसे बहुत एन्जॉय कर रही हैं। बता दें जो में मिहिका की भूमिका पॉजीटिव है।

mihika

Latest Bollywood News