A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये जवानी है दीवानी' को पूरे हुए 7 साल, करण जौहर और दीपिका पादुकोण ने शेयर की अनसीन फोटोज और वीडियो

'ये जवानी है दीवानी' को पूरे हुए 7 साल, करण जौहर और दीपिका पादुकोण ने शेयर की अनसीन फोटोज और वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं। दीपिका ने अनसीन फोटोज शेयर की हैं।

yeh jawaani hai deewani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये जवानी है दीवानी

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी सभी को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में दोस्ती के रिश्तों को बहुत ही प्यारे तरीके से दिखाया गया है। साथ ही अपने सपने को पूरा करने के लिए उसके पीछे दौड़ते रहना सिखाया है। फिल्म में रणबीर और दीपिका के साथ आदित्य रॉय कपूर और कल्कि केकलां अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म को रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ये जवानी है दीवानी से जुड़ी यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमें फिल्म के खास पल दिखाए गए हैं। वहीं दीपिका ने अपने पहले लुक टेस्ट की तस्वीर शेयर की है।

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दोस्तों के इस गैंग को हमारे जीवन में आए 7 साल पूरे हो चुके हैं और जो हमे दोस्ती और प्यार के बारे में सिखाते हैं। सभी पीढ़ियों के लिए एक फिल्म अभी भी उतना ही कनेक्ट करती है।

दीपिका पादकोण ने रणबीर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारा पहला लुक टेस्ट। यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं... एक बार खुले तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार।

ये जवानी है दीवानी को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। यह 31 मई 2013 को रिलीज हुई थी। 

Latest Bollywood News