A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘ये रिश्ता…’ ने बनाया एक और रियल लाइफ रिश्ता

‘ये रिश्ता…’ ने बनाया एक और रियल लाइफ रिश्ता

लगता है सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जोड़ी मेकर्स शो बन गया है, इस सीरियल ने एक के बाद एक कई सारी जोड़ियां बनाईं हैं। सबसे लेटेस्ट खबर...

Ye rishta kya kahalata hai- India TV Hindi Ye rishta kya kahalata hai

मुंबई: लगता है सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जोड़ी मेकर्स शो बन गया है, इस सीरियल ने एक के बाद एक कई सारी जोड़ियां बनाईं हैं। सबसे लेटेस्ट खबर शो के लीड पेयर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को लेकर है। सीरियल में कार्तिक और नायरा की जोड़ी बहुत पसंद की जा रही है, लेकिन अब कायरा के फैंस के लिए खुशखबरी है, ये पेयर रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहा है।

इसे भी पढ़ें:-

मोहसिन ने किया प्यार का इकरार

Mohsin Khan

कार्तिक का रोल निभाने वाले मोहसिन ने हाल ही में खुलासा किया है कि शिवांगी से उनकी दोस्ती अब एक कदम आगे बढ़ गई है, वो शिवांगी से प्यार करते हैं और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें लंबे समय से आ रही थीं लेकिन दोनों ने इसका कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब दोनों ने स्वीकार कर लिया है कि वो सीरियस रिलेशनशिप में हैं।

अक्षरा को भी यहीं मिला हमसफर

Hina Khan

शो में अक्षरा का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री हिना खान को भी उनका प्यार ‘ये रिश्ता…’ के सेट पर ही मिला। हिना को डेट कर रहे रॉकी जायसवाल इस शो में सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर के रूप में आए थे, दोनों अब रिलेशनशिप में हैं।

ये रिश्ता…’ ने कांची और रोहन को भी मिलाया

Rohan Mehra

कांची और रोहन की मुलाकात भी ‘ये रिश्ता…’ के सेट पर हुई थी। दोनों अब एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। नक्ष का किरदार निभा रहे रोहन ने बिग बॉस की वजह से सीरियल छोड़ दिया था, कांची अभी भी ‘ये रिश्ता…’ में गायू का किरदार निभा रही हैं।

लता को भी यहीं मिला जीवनसाथी

Lata sabrwal

अक्षरा के मम्मी-पापा का किरदार निभाने वाले संजीव सेठ और लता सब्रवाल की पहली मुलाकात भी ये ‘ये रिश्ता…’ के सेट पर हुई थी, दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए। दोनों का अब एक बेटा भी है।

Latest Bollywood News