A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, ऐसे होगा कार्तिक-नायरा का मिलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाला है सबसे बड़ा ट्विस्ट, ऐसे होगा कार्तिक-नायरा का मिलन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होने जा रहा है कार्तिक और नायरा का महासंगम।

<p>Yeh Rishta Kya Kehlata Hai</p>- India TV Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई: राजन शाही का सबसे लंबा चलने वाला पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो के दर्शक लंबे समय से कार्तिक और नायरा (Mohsin khan- Shivangi joshi) के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार हमें कुछ तस्वीरें मिली हैं, जो शो के प्रमोशनल शूट की हैं। शो से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक कार्तिक और नायरा का मिलन की तारीख पता चली है। पहली बार कार्तिक और नायरा का आमना सामना शुक्रवार को होगा। आखिरकार आपके इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं।

प्रमोशनल शूट में दिखाया जाएगा कि पहले एक फैमिली पिक्चर के लिए कार्तिक और और उसका पूरा परिवार बैठेगा जिसमें दुल्हन की ड्रेस में वेदिका दिखेगी। अगले शॉट में वेदिका वाली कुर्सी खाली दिखेगी और उसके बाद अगले शॉट में नायरा अपने बेटे कायरव के साथ उस कुर्सी पर बैठेगी। लेकिन हकीकत में शो में क्या होगा इसका खुलासा तो अगले हफ्ते ही होगा। देखना दिलचस्प होगा कि उस कुर्सी पर नायरा होगी या फिर वेदिका।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

राजन शाही अपने फैन्स को निराश नहीं करते हैं, वो शो में कुछ न कुछ ट्विस्ट लाते रहते हैं, तभी तो यह शो पिछले 10 सालों से टीआरपी में बना हुआ है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में शादी ड्रामा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि उसी से तो लड़कियों को फैशन ट्रेंड्स का पता चलता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 7 Aug: कायरव की बीमारी से बेखबर कार्तिक, वेदिका संग करते रहे डांस और फिर...

Latest Bollywood News