A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर दमदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ने रीमिक्स गानों को लेकर कही ये बात

एक बार फिर दमदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ने रीमिक्स गानों को लेकर कही ये बात

हनी सिंह अपने पंजाबी और बॉलीवुड गानों से पहले ही दर्शकों के बीच खूब हंगामा मचा चुके हैं। लेकिन फैंस का बहुत सा प्यार मिलने के बावजूद हनी सिंह पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री से गायब ही हो गए थे। हालांकि उन्होंने एक बार से दमदार वापसी की है।

Honey Singh- India TV Hindi Honey Singh

मुंबई: फिल्मी जगत के जाने माने सिंगर हनी सिंह अपने पंजाबी और बॉलीवुड गानों से पहले ही दर्शकों के बीच खूब हंगामा मचा चुके हैं। लेकिन फैंस का बहुत सा प्यार मिलने के बावजूद हनी सिंह पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री से गायब ही हो गए थे। हालांकि उन्होंने एक बार से दमदार वापसी की है। इस बार 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पैग मार' जैसे गीतों से फैंस के दिलों पर छा गए हैं। रैपर हनी सिंह का कहना है कि रीमिक्स बनाने का काम ठीक से किया जाना चाहिए।

हनी सिंह ने कहा, "मैं जब भी गीतों का रीमेक करता हूं, तो मैं हुक लाइन और पुराने गीतों की गाने की कोशिश करता हूं। ये पुराने गीतों से मिलना चाहिए। यह पुराने अनुभव के साथ एक नए गीत की तरह दिखना चाहिए। मुझे लगता है कि रीमेक ठीक से किया जाना चाहिए ताकि हम अपने मूल कलाकारों को बेकार न ठहराए।

'सनी सनी', 'ब्लू आइज' और 'ब्राउन रंग' जैसी गीत दे चुके रैपर ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में अब बहुत अच्छे कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं। रैपर ने कहा, "सभी अच्छा काम कर रहे हैं। यहां तक की नए लोग मजेदार हैं और हमें अच्छे संगीत और गीत सुनने को मिल रहे हैं।" उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'दिल चोरी' गीत पर हंसराज हंस के साथ काम करने को लेकर कहा, "मैं बचपन से उनके गीतों को सुनता आया हूं। 'दिल चोरी' मजेदार गीत है।"

Latest Bollywood News