Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड लगातार 14 घंटे कुर्सी पर बैठकर...

लगातार 14 घंटे कुर्सी पर बैठकर आर माधवन का मिलता है ये लुक, इस फिल्म में निभा रहे हैं टाइटल रोल

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म के लिए आर माधवन ने अपने लुक को पूरी तरह चेंज किया है। मैडी के नाम से मशहूर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लुक चेंज का वीडियो और फोटो पोस्ट किए हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 22 Jan 2019, 17:59:21 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के कारण एक अलग मुकाम पा चुके अभिनेता आर माधवन एक बार फिर दमदार लुक में नजर आने वाले है। जी हां वह स्पेस साइंटिस्ट नंबी नारायणन की बायोपिक रॉकेटरी के इकलौते निर्देशक होंगे। जिसकी शूटिंग पिछले साल शुरु हो गई थी। इसके साथ ही इसका ट्रेलर भी लॉंच हो गया है।रॉकेटरी का निर्देशन माधवन व महादेवन मिलकर कर रहे थे लेकिन अब दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के चलते महादेवन ने फिल्म से अलग होने का फैसला किया है। आर माधवन अब इस फिल्म के लीड हीरो, लेखक और निर्देशक होंगे। यूं कह सकते है कि साल 2019 की सबसे मोस्ट अवेटेड पिल्म यह है।

इस फिल्म में आर माधवन का लुक पूरी तरह बदला हुआ है। डी के नाम से मशहूर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लुक चेंज का वीडियो और फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे नम्बी की तरह दिखने वे लगातार 14 घंटे तक चेयर पर बैठे रहते हैं।

आगे माधवन बोले, 'शुरू में यह आसान मालूम पड़ा लेकिन बाद में एहसास हुआ कि यह कितना मुश्किल है।' अभिनेता ने कहा कि सही लुक पाना निश्चित रूप से आधी जंग जीतने जैसा है।

माना जा रहा है कि यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका-निक की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर

इस वजह से शाहरुख खान नहीं जाना चाहते हैं डायरेक्शन में, किया बड़ा खुलासा

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट के साथ जल्द एक गाने में नजर आएंगे नेहा कक्कड़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन