A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर सिंह की 83 में ये एक्टर निभाएगा विकेटकीपर सैयद किरमानी का रोल, देखें फोटो

रणवीर सिंह की 83 में ये एक्टर निभाएगा विकेटकीपर सैयद किरमानी का रोल, देखें फोटो

फिल्म 83 विश्व कप में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह करेंगे वहीं विकेटकीपर सैयद किरमानी के किरदार के लिए एक्टर की तलाश पूरी हो चुकी है।

<p>रणवीर सिंह</p>- India TV Hindi रणवीर सिंह

नई दिल्ली: फिल्म 83 विश्व कप में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह करेंगे वहीं विकेटकीपर सैयद किरमानी के किरदार के लिए एक्टर की तलाश पूरी हो चुकी है। जी हां फिल्म के कास्ट को लेकर कई तरह की खबर आ रही थी। अब यह खबर आ रही है कि फिल्म में सैयद किरमानी का रोल यूट्यूब स्टार साहिल खट्टर करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ साहिल 83 में लोकप्रिय विकेटकीपर सैयद किरमानी का किरदार निभाएंगे। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी आधिकारिक घोषणा की है। सोशल पोस्ट में लिखा है, यूट्यूब स्टार साहिल खट्टर फिल्म 83 का हिस्सा होंगे और वे सैयद किरमानी का रोल निभाएंगे। साहिल ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी।  वे एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं।

बता दें कि कबीर ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की घोषणा 2017 में की थी। उन्होंने अप्रैल 2019 में इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लॉक कर लिया था। हालांकि फिल्म की शूटिंग काफी समय तक टलती रही और रणवीर आखिरकार इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

इससे पहले खान ने इस फिल्म को बनाने की वजहों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'जब मैंने भारत को 1983 का विश्व कप जीतते देखा था तो उस समय मैं स्कूली छात्र था, मुझे नहीं पता था कि उस दिन के बाद से देश में क्रिकेट का स्तर पूरी तरह से बदल जाएगा।  एक फिल्ममेकर के तौर पर उस जीत की यात्रा, जिसमें खालिस देसी एनर्जी और पैशन था, उसने मुझे काफी प्रभावित किया।"

साहिल खट्टर 

"ये फिल्म मेरे करियर की सबसे दिलचस्प स्क्रिप्ट होने जा रही है। मैं खुश हूं कि रणवीर कपिल देव का रोल करने के लिए हमारे साथ जुड़े क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो मैं रणवीर के अलावा किसी और को इस रोल के लिए सोच ही नहीं पा रहा था।" फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Latest Bollywood News