A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिवांगी जोशी बनी हैं एशिया की 5वीं सबसे सेक्सी महिला, ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन ने इस तरह दी बधाई

शिवांगी जोशी बनी हैं एशिया की 5वीं सबसे सेक्सी महिला, ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन ने इस तरह दी बधाई

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

<p>शिवांगी जोशी-मोहसिन...- India TV Hindi शिवांगी जोशी-मोहसिन खान

मुंबई: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी एशिया  की पाचंवी सबसे सेक्सी महिला का खिताब हासिल कर चुकी हैं। 20 साल की शिवांगी इस लिस्ट में सबसे कम उम्र की महिला हैं। शिवांगी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा कार्तिक गोयनका का किरदार निभाती हैं। इस सीरियल में उनके पति कार्तिक गोयनका का रोल निभाने वाले मोहसिन खान उनके रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड भी हैं। शिवांगी के टॉप 5 सेक्सी वीमन बनने पर मोहसिन बहुत खुश हैं और उन्होंने कुछ इस अंदाज में शिवांगी को बधाई दी है।

मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शिवांगी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में लिखा है- बधाई हो शिवांगी जोशी। एशिया की पांचवी सबसे सेक्सी महिला।

शिवांगी जोशी-मोहसिन खान

इस लिस्ट में नंबर वन पर दीपिका पादुकोण हैं, दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा, तीसरे नंबर पर निया शर्मा और चौथे नंबर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। इस लिस्ट में छठें नंबर पर आलिया भट्ट, सातवें पर सोनम कपूर, आठवें पर हिना खान, नवें नंबर पर कटरीना कैफ और नंबर दस पर नीति टेलर हैं। इस लिस्ट में 20 साल की शिवांगी जोशी सबसे कम उम्र की सेक्सी फीमेल बनकर एक नया मुकाम हासिल किया है। सबसे ज्यादा उम्र वाली सेक्सी महिला 51 साल की माधुरी दीक्षित बनी हैं जो 45वें नंबर पर हैं।

इस लिस्ट में 11 नंबर पर हेली शाह, 12 पर दृष्टि धामी, 13 पर जेनिफर विंगेट, 15 पर एरिका फर्नांडिस, 15 नंबर पर सुरभि चांदना, 17 पर गौहर खान, 22वें नंबर पर अनुष्का शेट्टी, 24वें नंबर पर अरमीना राणा खान, 30वें नंबर पर ऐश्वर्या राय, 31वें नंबर पर आथिया शेट्टी, 34वें पर जमीला जामिल और 38वें नंबर पर जैसमिन वालिया हैं। इस लिस्ट में 40वें नंबर पर मेहविश हयात हैं और 47वें नंबर पर जैकलिन फर्नांडिस हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट

बात करें मोहसिन और शिवांगी की तो इन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। दोनों ने अपनी डेटिंग की खबरें भी मान ली हैं और दोनों सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। एक नजर डालिये इस क्यूट कपल की तस्वीरों पर...

Latest Bollywood News