A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड युवराज और विराट के बाद अब जहीर खान ने भी थामा बॉलीवुड अभिनेत्री का हाथ

युवराज और विराट के बाद अब जहीर खान ने भी थामा बॉलीवुड अभिनेत्री का हाथ

हेजल कीच और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इस मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली अपनी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। लेकिन...

zaheer- India TV Hindi zaheer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। जितनी चर्चा इन दोनों की शादी को लेकर थी उतनी ही इनकी शादी में पहुंचने वाले मेहमान भी आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। इस मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली अपनी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए। लेकिन इस बीच एक जोड़ी और ऐसी थी जिन पर सभी की नजरें टिकी हुई थीं और वह थे पूर्व क्रिकेटर जहीर खान जो बॉलीवुड अदाकार सागरिका घाटगे के साथ दिखे। दोनों इस पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामें हुए दिखे। इन्हें इस तरह से देखकर यह तो सभी ने अनुमान लगा ही लिया है कि इन दिनों जहीर और सागरिका का प्यार खूब परवान चढ़ रहा है।

इसे भी पढ़े:-

खबरों के अनुसार ये दोनों पिछले 4 महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी मुलाकात अभिनेता अंगद बेदी ने करवाई थी। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। अब युवराज और हेजल की शादी में इन दोनों को एक दूसरे के हाथ थामें देख लगता है कि अब जहीर और सागरिका भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना चाहते हैं।

सागरिका को शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' में देखा गया था। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह 'मिले ना मिले हम' और 'फॉक्स' जैसी फिल्मों में भी अभिनय करते हुए नजर आ चुकी हैं। वैसे अब देखना तो यह है कि युवराज और हेजल की ही तरह जहीर और सागरिका भी अपने रिश्ते को शादी के बंधन तक लेकर जाते हैं।

Latest Bollywood News