A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डल झील में गिरी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम की कार, हादसे में बाल-बाल बचीं जायरा

डल झील में गिरी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम की कार, हादसे में बाल-बाल बचीं जायरा

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री जायरा वसीम एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गईं। घटना कश्मीर की है। बुलेवार्ड रोड पर जायरा कार से कहीं जा रही थीं, अचानक ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और कार सीधा डल झील में जा गिरी।

zaira- India TV Hindi zaira

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री जायरा वसीम एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गईं। घटना कश्मीर की है। बुलेवार्ड रोड पर जायरा कार से कहीं जा रही थीं, अचानक ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और कार सीधा डल झील में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने जायरा को झील में डूबने से बचाया।

जायरा को चोट नहीं आई, वो सही-सलामत हैं, लेकिन जायरा के साथी को थोड़ी चोट आई है।

एक स्थानीय के मुताबिक, "स्थानीय लोगों ने तुरंत उन्हें और उनके साथी को बचाया। वह सही सलामत बच गईं और उनके साथी को चोट लगी है।"

जायरा को दंगल में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। 16 साल की जायरा ने जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। लोगों का कहना था कि महबूबा से मिलने से अच्छा है कि पैलेट गन से जख्मी लोगों से जायरा मुलाकात करती। बाद में जायरा ने ट्विटर पर लेटर पोस्ट करके माफी भी मांगी थी। जायरा के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां आईं, बाद में जायरा ने माफीनामा हटा दिया।

जायरा मूल रूप से कश्मीर की रहने वाली हैं। ‘दंगल’ में उन्हें हरियाणवी बोलते देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल होता है जायरा कश्मीरी हैं। 

Latest Bollywood News