A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जरीन खान की मां की बिगड़ी तबीयत, ICU में एडमिट, एक्ट्रेस ने फैंस से कहा: दुआ कीजिए

जरीन खान की मां की बिगड़ी तबीयत, ICU में एडमिट, एक्ट्रेस ने फैंस से कहा: दुआ कीजिए

जरीन खान की मां की इसी साल मई महीने में भी तबीयत खराब हुई थी। इस समय वो आईसीयू में हैं।

zareen khan mother in icu again actress urges fans to pray for her mom latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ZAREENKHAN जरीन खान की मां की बिगड़ी तबीयत, ICU में एडमिट, एक्ट्रेस ने फैंस से कहा: दुआ कीजिए 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की मां की तबीयत फिर बिगड़ गई है। वो इस वक्त अस्पताल में आईसीयू में एडमिट हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी है। साथ ही लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वो उनकी मां की सेहत के लिए दुआ करें। 

बता दें कि जरीन की मां इसी साल मई महीने में भी हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- 'मेरी मां एक बार फिर अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। प्लीज उनके लिए दुआ करिए।'

Image Source : instagram जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर दिया अपडेट 

जरीन खान 2010 में अपनी पहली फिल्म 'वीर' में सलमान खान के साथ नज़र आई थीं। उन्हें आखिरी बार 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में देखा गया था, जो जी 5 पर रिलीज हुई है।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सुरेखा सीकरी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उन्होंने बालिका वधु की 'दादी सा' की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सुरेखा सीकरी जी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। हमारे पास बेहतरीन एक्टर्स में से एक थीं। रेस्ट इन पीस। 

जरीन खुद को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो सिर के बल खड़े होने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया कि वो जिमनास्टिक की शुरुआत की है और वो हमेशा से ही इसे सीखना चाहती थीं। 

Latest Bollywood News