A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जरीन खान की 'हेट स्टोरी 3' से टकराएगी सनी लियोन की फिल्म'

जरीन खान की 'हेट स्टोरी 3' से टकराएगी सनी लियोन की फिल्म'

नई दिल्ली: जरीन खान, शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर वाली मल्टी-सटारर फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ की रिलीज का इंतजार लोगों को बेसब्री से है और यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को मिले 1 करोड़ 30

जरीन खान की 'हेट...- India TV Hindi जरीन खान की 'हेट स्टोरी 3' से टकराएगी सनी लियोन की फिल्म?

नई दिल्ली: जरीन खान, शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर वाली मल्टी-सटारर फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ की रिलीज का इंतजार लोगों को बेसब्री से है और यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को मिले 1 करोड़ 30 लाख व्यूज इस बात के गवाह है। लेकिन क्या होगा जब सनी लियोन की सेक्स-कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ भी उसी तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढें- हेट स्टोरी 3: 'तुम्हें अपना बनाने का' बेशक साल का सबसे HOT गीत है

जी हां, आपने सही सुना। पार्न स्टार रह चुकी सनी लियोन की फिल्म मस्तीजादे भी 4 दिसम्बर को रीलीज होने वाली है। अगर मीडिया में छाई खबरों की माने तो फिल्म को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है और वो ‘हेट स्टोरी 3’ की रिलीज डेट ही है। माना जा रहा था कि मस्तीजादे पहले 30 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है लेकिन सेंसर बोर्ड से क्लीन चिट न मिलने की वजह से कुछ निश्चित नहीं हो पा रहा था।

हालांकि अभी तक इसपर कोई औपचारिक घोषड़ा नहीं हुई है लेकिन अगर ऐसा है तो बॉक्स ऑफिस पर घमासान मचना तो तय है। मस्तीजादे में तुषार कपूर, रितेश देखमुख और वीर दास भी मुख्य भूमिका में है जिनपर कॉमेडी का तड़का डालने का दारोमदार होगा। वहीं सनी लियोन किस चीज में माहिर हैं इससे तो दर्शक वाकिफ है ही।

हेट स्टोरी 3 एक सफल फ्रैंचाइजी का हिस्सा है और अब ये थोड़ा और बेहतर होती हुई नजर आ रही है। फिल्म बोल्ड और लव मेकिंग सीन से भरपूर है जैसा इसके ट्रेलर और गाने में देखा गया है। वहीं एडल्ट कॉमेडी ने हमेशा ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है जैसे की ‘मस्ती’, ‘क्या कूल है हम’ जैसी फ्रैंचाइजी में देखा गया है। मस्तीजादे भी इसी श्रेणी में शामिल है।

ऐसे में दर्शकों के लिए मुश्किल होगा एक विकल्प 4 दिसम्बर को विकल्प चुनना। अगली स्लाइड में देखें हेट स्टोरी 3 की नया हॉट गाना-

Latest Bollywood News