A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महाराष्ट्र बंद की वज़ह से नहीं हो पाई आपके फेवरेट सीरियल्स की शूटिंग!

महाराष्ट्र बंद की वज़ह से नहीं हो पाई आपके फेवरेट सीरियल्स की शूटिंग!

, जी टीवी के प्रसिद्ध शो 'कुंडली भाग्य' के कलाकार और शूटिंग से जुड़े अन्य लोग मरोल स्थित किलिक निक्सन स्टूडियो तो पहुंचे, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरू कर दिया और शूटिंग बाधित कर दी।

Kumkum Bhagya, Kundali Bhagya- India TV Hindi Kumkum Bhagya, Kundali Bhagya

मुंबई: महाराष्ट्र में कुछ दलित पार्टियों द्वारा आहूत बंद के कारण बुधवार को मुंबई में होने वाली कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग प्रभावित हुई। तीन टीवी शो 'पिया अल्बेला', 'ऐसी दिवानगी देखी नहीं' और 'कुंडली भाग्य' जैसे कई सीरियल्स की शूटिंग बंद की वज़ह से प्रभावित हुए, कुछ शूटिंग कार्यक्रम के अनुसार हुई।

एक चैनल के सूत्र के मुताबिक, जी टीवी के प्रसिद्ध शो 'कुंडली भाग्य' के कलाकार और शूटिंग से जुड़े अन्य लोग मरोल स्थित किलिक निक्सन स्टूडियो तो पहुंचे, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरू कर दिया और शूटिंग बाधित कर दी। कलाकार अपने वैनिटी वैन में ही बैठे रहे और हालात सामान्य होने तक उन्होंने इंतजार किया। एक अन्य टीवी शो 'पिया अलबेला' की भी शूटिंग बाधित हुई। शो की शूटिंग बसरा स्टूडियो में होनी थी, जिसे कांदिवली स्थित एक स्टूडियो ले जाया गया। जहां हिंसा होने की खबर है। शूटिंग की यूनिट ने सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक की शिफ्ट को बदल कर अब शाम पांच बजे से सुबह पांच बजे तक करने का निर्णय लिया है।

चैनल के सूत्रों ने कहा कि पथराव के कारण टीवी शो 'ऐसी दिवानगी देखी नहीं' की भी शूटिंग बाधित हुई। शहर में हिंसा के हालात से बचने के लिए फिल्म से संबंधित दो कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए। फिल्म निर्माता और अभिनेता संजय सूरी ने ट्वीट किया, "आज महाराष्ट्र बंद के कारण, हमने अपने 'माय बर्थडे गाने' के ट्रेलर को चार जनवरी, 2018 को रिलीज करने का फैसला किया है। धन्यवाद।"

प्रदर्शनकारी फिल्म सिटी के दरवाजे के बाहर भी इकट्ठा हुए। इंडियन फिल्म्स एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) के सदस्य अशोक पंडित ने बताया, "फिल्म सिटी और मड इलाके में शूटिंग रद्द कर दी गईं हैं, क्योंकि यूनिट के सदस्य, विशेष रूप से अभिनेता बंद के कारण कारण शूटिंग स्थल पर नहीं पहुंच पाए।" उन्होंने ट्वीट किया, "बंद के कारण फिल्म और टीवी की शूटिंग रोक दी गई हैं।"

Latest Bollywood News