Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Zero Movie Box Office Collection Day...

Zero Movie Box Office Collection Day 5: क्रिसमस पर 'जीरो' की कमाई में आया उछाल, मगर अब भी दूर है 100 करोड़ के क्लब से

शाहरुख खान की फिल्म जीरो की कमाई में क्रिसमस के दिन उछाल आया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Dec 2018, 11:44:56 IST

Zero Movie Box Office Collection Day 5:  शाहरुख खान(Shah rukh khan) की फिल्म 'जीरो' रिलीज हो चुकी है। उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म काफी शानदार कमाई करने वाली है। मगर ऐसा हो नहीं पाया। जीरो के बिजनेस में क्रिसमस के दिन उछाल आया है। फिल्म ने बाकि दिनों की तुलना में कल ज्यादा कमाई की थी। मगर अब भी फिल्म 100 करोड़ का क्लब छू भी नहीं पाई है। पच दिन की कमाई मिलाने के बाद फिल्म की कुल कमाई 81.32 करोड़ है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म जीरो का पांचवे दिन के बिजनेस के बारे में बताया है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़, दूसरे दिन 18.22 करोड़, तीसरे दिन 20.71 करोड़, चौथे दिन लगभग 10 करोड़ और पाचंवे दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई में यह उछाल क्रिसमस की वजह से आई है।

पांच दिन का टोटल करने पर फिल्म अभी भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। आनंद एल.रॉय की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है।
 
फिल्म जीरो दुनियाभर में लगभग 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में हैं। तो वहीं कटरीना कैफ सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक बनी हैं।  इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है। 

शाहरुख खान की फिल्म के साथ साउथ की फिल्म 'केजीएफ' भी रिलीज हुई है। साउथ की यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज हुई है। इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी काफी अच्छी कमाई कर रहा है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Birthday special: 'पाकीजा' फिल्म के संगीत को खास बनाने वाले संगीतकार नौशाद के बारे में जाने कुछ खास बातें

Koffee with karan 6: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन करने वाले हैं करण जौहर के चैट शो में डेब्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन