A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस को मात देने के बाद जोआ मोरानी ने प्लाज्मा थेरेपी के लिए डोनेट किया ब्लड

कोरोना वायरस को मात देने के बाद जोआ मोरानी ने प्लाज्मा थेरेपी के लिए डोनेट किया ब्लड

मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों जोआ व शजा को कोरोना वायरस हो गया था, लेकिन तीनों ने ही इस घातक महामारी को मात दी।

Zoa Morani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जोआ मोरानी ने डोनेट किया ब्लड

मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी और एक्ट्रेस जोआ मोरानी ने प्लाज्मा थेरेपी के लिए ब्लड डोनेट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। साथ ही कोरोना वायरस से उबरकर बाहर निकले लोगों को भी ब्लड डोनेट करने की अपील की है। बता दें कि जोआ मोरानी, उनकी बहन शजा मोरानी और पिता करीम मोरानी तीनों को ही कोविड-19 ने अपनी चपेट में ले लिया था। अस्पताल में उनका इलाज हुआ और तीनों ही घातक महामारी को मात देकर घर लौट चुके हैं।

जोआ मोरानी ने ब्लड डोनेट करते हुए फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, 'प्लाज्मा थेरेपी के लिए आज मैंने ब्लड डोनेट किया। ये बहुत अच्छा था। पूरी टीम ने मेरा खास ख्याल रखा। कोई भी इमेरजेंसी पड़ने पर फिजीशियन मौजूद थे। सभी तरह के साधन नए और सुरक्षित थे। कोरोना वायरस से ठीक हुए सभी लोगों को इसका हिस्सा बनना चाहिए। उम्मीद है कि ये काम कर जाए। मुझे एक सर्टिफिकेट और 500 रुपये ईनाम के तौर पर मिला.. मुझे आज बहुत अच्छा महसूस हुआ।'

बता दें कि कनिका कपूर के बाद बॉलीवुड हस्तियों में शजा, जोआ और करीम मोरानी को कोरोना वायरस हुआ था। जोआ को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल व करीम मोरानी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद सभी घर लौट आए हैं और स्वस्थ हैं।

जोआ मार्च में राजस्थान के बीकानेर से लौटी थीं और उनकी बहन शाजा श्रीलंका के दौरे से वापस आई थीं। इसके कुछ ही दिनों बाद, दोनों बहनों में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया, जिसके बाद उनके पिता भी इसकी चपेट में आ गए थे।

Latest Bollywood News