A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस को मात देने के बाद जोआ मोरानी ने एक बार फिर डोनेट किया प्लाज्मा

कोरोना वायरस को मात देने के बाद जोआ मोरानी ने एक बार फिर डोनेट किया प्लाज्मा

एक्ट्रेस जोआ मोरानी कोरोना वायरस से जंग जीत चुकी हैं। उन्होंने बाकी लोगों के इलाज के लिए दूसरी बार प्लाज्मा डोनेट किया है।

zoa morani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ZOAMORANI जोआ मोरानी

कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अभी तक इससे ठीक होने की वैक्सीन नहीं बन पाई है। ऐसे में अलग-अलग तरीकों से इसका इलाज करने की कोशिश की जा रही है। इसमें से एक प्लाज्मा थेरेपी भी है। कोरोना वायरस को मात दे चुके एक्ट्रेस जोआ मोरानी ने दूसरी बार प्लाज्मा डोनेट किया है।

खुद कोरोना से जंग जीतने के बाद जोआ अब बाकी लोगों को ठीक करने की कोशिश में लगी हुई हैं। जोआ ने प्लाज्मा डोनेट करने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया। प्लाज्मा डोनेशन का राउंड 2. पिछली बार जब किया था तब एक मरीज आईसीयू से बाहर आ गया था। मेरे डॉक्टर ने भी कहा है कि कोरोना से जंग जीता हर मरीज अगर प्लाज्मा डोनेट करेगा तो किसी ना किसी की मदद तो होगी ही।

आपको बता दें जब जोआ ने पहली बार प्लाज्मा डोनेट किए थे तब फोटो शेयर करते हुए लिखा था-  'प्लाज्मा थेरेपी के लिए आज मैंने ब्लड डोनेट किया। ये बहुत अच्छा था। पूरी टीम ने मेरा खास ख्याल रखा। कोई भी इमेरजेंसी पड़ने पर फिजीशियन मौजूद थे। सभी तरह के साधन नए और सुरक्षित थे। कोरोना वायरस से ठीक हुए सभी लोगों को इसका हिस्सा बनना चाहिए। उम्मीद है कि ये काम कर जाए। मुझे एक सर्टिफिकेट और 500 रुपये ईनाम के तौर पर मिला.. मुझे आज बहुत अच्छा महसूस हुआ।'

कोरोना वायरस को मात देने के बाद जोआ मोरानी ने प्लाज्मा थेरेपी के लिए डोनेट किया ब्लड

बता दें कि कनिका कपूर के बाद बॉलीवुड हस्तियों में शजा, जोआ और करीम मोरानी को कोरोना वायरस हुआ था। जोआ को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल व करीम मोरानी को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के बाद सभी घर लौट आए हैं और स्वस्थ हैं। 

 

Latest Bollywood News

Related Video