A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 800 trailer: सचिन तेंदुलकर ने मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक के दमदार ट्रेलर को किया लॉन्च

800 trailer: सचिन तेंदुलकर ने मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक के दमदार ट्रेलर को किया लॉन्च

800 Trailer: श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक फिल्म '800' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मंगलवार को इसे सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया।

800 trailer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 800 trailer

800 Trailer: श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन अपनी बायोपिक फिल्म '800' का आधिकारिक ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च होने से काफी उत्साहित हैं। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व श्रीलंकाई ऑलराउंडर सनथ जयसूर्या ने मुंबई में आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। मुरलीधरन ने इस मौके पर कहा, “मुझे बहुत गर्व है क्योंकि वे (सचिन तेंदुलकर और सनथ जयसूर्या) आए और मेरे लिए इसे लॉन्च किया। और मुझे ये भी लगता है कि ये प्रोजेक्ट पिछले 5 साल से चल रहा है और अब जाकर साकार हुआ है। उम्मीद है कि लोग इस फिल्म का आनंद लेंगे।”

कौन होगा लीड हीरो

ऑस्कर विजेता फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के अभिनेता मधुर मित्तल अपनी बायोपिक में महान श्रीलंकाई स्पिनर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। एमएस श्रीपति द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी। एक्स (ट्विटर) पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने वीडियो शेयर किया और लिखा, "सचिन तेंदुलकर ने मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800' का ट्रेलर लॉन्च किया... 6 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी... सचिन तेंदुलकर ने मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसका शीर्षक 800 है।" #800TheMovie… सनथजयसूर्या भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। मधुरमित्तल - जिन्होंने ऑस्कर विजेता फिल्म स्लमडॉगमिलियनेयर में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा हासिल की - बायोपिक में मुरलीधरन की भूमिका निभा रहे हैं। #MSSripathi द्वारा लिखित-निर्देशित और मूवी ट्रेन मोशन पिक्चर्स और विवेक रंगाचारी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी।"

दमदार है ये ट्रेलर 

ट्रेलर में मुथैया मुरलीधरन की अज्ञात कहानी पर फिल्म का फोकस दिखाया गया है। इसकी शुरुआत 1970 के दशक के दौरान श्रीलंका में हुई घटनाओं के फ्लैशबैक से होती है, जब अल्पसंख्यक तमिलों को निशाना बनाया गया था, जो उस समय समुदाय को होने वाली कठिनाइयों को दर्शाता है। हमें सफेद क्रिकेट जर्सी पहने एक युवक को सशस्त्र सेना के जवानों के सामने घुटने टेकते हुए भी देखा गया और एक वॉयसओवर में यह कहते हुए सुना गया, "प्रवासी मजदूरों के समूह से आने वाले किसी व्यक्ति के लिए, एक नागरिक के रूप में मान्यता प्राप्त करना बहुत कठिन है।" 

सचिन को किया 13 बार आउट

यह बायोपिक 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। आईसीसी क्रिकेट हॉल ऑफ फेम के सदस्य, मुरलीधरन को खेल के इतिहास में सबसे महान गेंदबाजों में से एक माना जाता है और वह 800 टेस्ट विकेट और 530 एकदिवसीय विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं। वह टेस्ट और वनडे दोनों प्रारूपों में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं और प्रति टेस्ट मैच में उनका औसत छह विकेट से अधिक है। गौरतलब है कि मुरलीधरन ने अपने करियर में तेंदुलकर को कुल 13 बार आउट किया था।

'फुकरे 3' के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी के बारे में कही बड़ी बात

Shah Rukh Khan और Vijay Sethupathi ने 'जवान' को लेकर दिए 7 मजेदार सवालों के जवाब, बार-बार देखेंगे VIDEO

Akshay Kumar ने अपने जन्मदिन को लेकर बनाया बड़ा प्लान, जानिए कैसे और कहां होगा सेलिब्रेशन

 

Latest Bollywood News