A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 83 Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

83 Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

कबीर खान की फिल्म '83' को दर्शकों की तरफ से प्यार मिल रहा है। फिल्म ने शानदार ओपनिंग दर्ज की है।

83 Box Office Collection Day 1- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH 83 Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

Highlights

  • फिल्म ने पहले दिन 13-14 करोड़ की कमाई की है।
  • फिल्म में रणवीर सिंह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आए हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है। कबीर खान की फिल्म ने सिनेमाघरों में शुक्रवार, 24 दिसंबर को 13-14 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना आगाज़ किया है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट के सबसे शानदार अध्याय, साल 1983 के विश्व कप की जीत पर आधारित है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की स्पोर्ट्स ड्रामा '83', साल की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है। क्रिटिक्स ही नहीं दर्शक भी फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन में '83' ने 13-14 करोड़ रुपये की कमाई की है. जहां फिल्म ने बड़े शहरों में अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म से छोटे शहरों के दर्शक टिकट खिड़की तक आने में थोड़ा कतराते नजर आए।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, "शुरुआती अनुमानों के अनुसार फिल्म 83 की 13-14 करोड़ की कलेक्शन के साथ ओपनिंग बंपर रही है। देश के अलग-अलग जगहों पर फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स है क्योंकि कुछ बड़े शहरों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि अन्य क्षेत्रों में दर्शक थिएटर से दूर नजर आए।"

फिल्म '83' के कालाकारों की बात करें तो रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, अम्मी विर्क और पंकज त्रिपाठी जैसे चेहरे शामिल है। टीम इंडिया ने कैसे 1983 में अपने विश्व कप के सपने का पीछा किया और जीत हासिल की। यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है।

Latest Bollywood News