A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अबराम में दिखी शाहरुख खान की झलक, पापा की तरह गिटार बजाते आए नजर

अबराम में दिखी शाहरुख खान की झलक, पापा की तरह गिटार बजाते आए नजर

शाहरुख खान के बेटे अबराम के स्कूल की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें किंग खान के लाडले गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। अबराम की इस तस्वीर में शाहरुख खान की झलक देखने को मिल रही है।

shah rukh khan, Abram khan- India TV Hindi Image Source : X अबराम में दिखी पापा शाहरुख खान की झलक

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे लाडले यानी अबराम खान इंडस्ट्री के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। अबराम घर में सबसे छोटे हैं इस लिहाज से वो परिवार के सबसे ज्यादा लाडले माने जाते हैं। इसके साथ ही वो फैंस के पंसदीदा स्टार किड भी हैं। हालांकि शाह रुख पूरी कोशिश करते हैं कि वह अबराम को लाइमलाइट से दूर रखें, बावजूद इसके वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच हाल ही में अबराम अपनी एक तस्वीर की वजह से फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। 

बेटे के स्कूल में जमीन पर बैठे दिखें शाहरुख खान 

दरअसल हाल ही में अबराम के स्कूल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो कि इस वक्त खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर अबराम के स्कूल के इवेंट की है।  इस दौरान शाहरुख खान भी वहां नजर आ रहे हैं। शाहरुख वहां आम पापा की तरह बच्चों और स्टॉफ के बीच जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। किंग खान का ये सादगी भरा अंदाज इस वक्त लोगों के बीच चर्चा में हैं। वहीं इस तस्वीर से ज्यादा जो तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, वो है किंग खान के लाडले अबराम की, जिसमें वो गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। 

पापा की तरह गिटार बजाते दिखें अबराम

गिटार के साथ अबराम की ये तस्वीर देख आप सबको जरूर शाहरुख खान की फिल्म 'परदेश' याद आ जाएगी, जिसमें एक्टर सेम इसी तरह से गिटार बजाते हुए नजर आए थे। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अबराम में पापा शाहरुख खान की झलक दिखी हो। इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें शाहरुख खान की तरह पोज करते हुए देखा गया है। कुछ समय पहले जब धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन हुआ था, तो इस दौरान अबराम ने भी प्ले में हिस्सा लिया था। इस दौरान अबराम ने अंग्रेजी में धड़ाधड़ डायलॉग्स बोलकर हर किसी को हैरान कर दिया था। वहीं इस दौरान अबराम को पापा का सिग्नेचर पोज देते हुए भी देखा गया था। अबराम के इस वीडियो की भी उस वक्त खूब चर्चा हुई थी। 

ये भी पढ़ें:

कौन थे 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह जिनकी हार्ट अटैक से हुई मौत, देखें एक्टर के अब तक के सफर की एक झलक

जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा लव-लेटर, कहा- बेबी, मैंने तुम्हें...

Latest Bollywood News