A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कब है आयरा और नुपुर की शादी? जानिए आमिर खान की बेटी की वेडिंग डिटेल्स

कब है आयरा और नुपुर की शादी? जानिए आमिर खान की बेटी की वेडिंग डिटेल्स

आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। इरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।इरा के प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। वहीं अब इरा की शादी से जुड़ी कई अपडेट भी सामने आ चुकी है।

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding- India TV Hindi Image Source : DESIGN जानिए कब है इरा और नुपुर की शादी

आमिर खान की बेटी आयरा खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में कपल के शादी के फंक्शन्स भी बीते कुछ दिनों से शुरू हो गए हैं, जिसकी कुछ झलकियां आयरा खान ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर की थी। वहीं अब आयरा और नुपुर की शादी से जुड़ी सारी जानकारी सामने आ गई हैं। तो आइे आपको बताते हैं कब और कहां शादी के बंधन में बंधने वाली हैं आमिर खान की लाडली।

आयरा और नुपुर की वेडिंग डिटेल्स

खबरों की मानें तो आयरा और नुपुर 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक  3 जनवरी, 2024 को दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद आयरा और नुपुर दोनों बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में शादी करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि, आयरा खान और नुपुर की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाजों से होगी जो कि फैंस को काफी उत्साहित करने वाला है। वहीं शादी के बाद 6 से 10 जनवरी के बीच आमिर खान अपनी बेटी-दामाद के लिए दो रिसेप्शन पार्टियां होस्ट करेंगे, जिसमें से एक पार्टी दिल्ली में रखी जाएगी तो दूसरी पार्टी जयपुर में। इस दौरान बॅालीवुड के तमाम सेलेब्स के आने की संभावना जताई जा रही है। 

इरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में की थी सगाई 

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में आयरा खान को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  

ये भी पढ़ें:

सलमान खान के बाद 'एनिमल' के इस एक्टर संग काम करना चाहती हैं शहनाज गिल, बताई खास वजह

Dino Morea ने इस एक्ट्रेस को बताया अपना फेवरेट, कहा- 'वह मेरी ज्यादातर फिल्मों में थीं...'

Latest Bollywood News