A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहानी भटनागर ने तोड़ा दम, तो जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड, जानें कहां हैं आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की बाकी बेटियां

सुहानी भटनागर ने तोड़ा दम, तो जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड, जानें कहां हैं आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की बाकी बेटियां

'दंगल' फिल्म में आमिर खान की छोटी बेटी जूनियर बबीता फोगाट की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर अब इस दुनिया में नहीं रही। वहीं सुहानी भटनागर के अलावा फिल्म में बड़ी बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम बाॅलीवुड से सन्यास ले चुकी हैं। जानिए फिल्म के बाकी स्टार्स कहां हैं।

Dangal, aamir khan, Suhani Bhatnagar- India TV Hindi Image Source : DESIGN जानें कहां हैं आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की बेटियां

'दंगल' फिल्म में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का बीते दिन निधन हो गया है। एक्ट्रेस मात्र 19 साल थी और इतनी सी उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आमिर खान की बेटी जूनियर बबीता फोगाट के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। वहीं सुहानी भटनागर के अलावा इस फिल्म में जायरा वसीम,सान्या मल्होत्रा और फातिमा शेख भी आमिर खान की बेटी के किरदार में नजर आई थीं। तो आइए आपको बताते हैं कि 'दंगल' फिल्म के बाकी स्टार कास्ट इन दिनों कहां हैं और क्या कर रहे हैं। 

जायरा वसीम 

सबसे पहले बात करते हैं जायरा वसीम की। जहां फिल्म में सुहानी भटनागर आमिर खान की बेटी जूनियर बबीता फोगाट के रोल में नजर आई थी तो वहीं जायरा इस फिल्म में आमिर की बड़ी बेटी के जूनियर किरदार गीता के रोल में दिखाई दी थीं। बता दें कि फिल्म दंगल की कहानी एक हरयाणवी पहलवान की कहानी के साथ-साथ एक पिता और दो बेटियों के रिश्ते की कहानी है। जिसमें आमिर खान गीता और बबिता कुमारी फोगट के पिता रेसलर महावीर फोगट के किरदार में नजर आये थे। फिल्म 23 दिसम्बर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

जायरा वसीम ले चुकी हैं बाॅलीवुड से सन्यास

हालांकि अब फिल्म का एक सितारा हमेशा से लिए दुनिया से जा चुका है। तो वहीं फिल्म का दूसरा सितारा बाॅलीवुड से सन्यास ले चुका है। जी हां, हम जिसकी बात करे रहे हैं वो है जायरा वसीम जिन्होंने साल 2019 में बॉलीवुड से सन्यास ले लिया था। जायरा  2 ही फिल्मों में पर्दे पर नजर आई थीं, जिसके बाद उन्होंने अपने मजहब के लिए सन्यास ले लिया। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

सान्या मल्होत्रा

वहीं इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने बड़ी बबीता कुमारी का किरदार निभाया था। सान्या मल्होत्रा आज भी फिल्मों में एक्टिव है। सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री हैं। अपनी कई फिल्मों से वे लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं। एक्टिंग के अलावा वे डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं। हाल ही में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' में नजर आईं थीं। फिल्म में उन्की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी। 

 फातिमा शेख 

वहीं दंगल में फातिमा शेख बड़ी गीता के किदार में दिखी थीं।फातिमा शेख भी फिल्मों में एक्टिव हैं। हाल ही में वह ‘सैम बहादुर’  में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई ‘धक धक’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही लूटी थी।अब फातिमा, अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो…इन दिनों’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा जैसे सितारे अहम किरदार में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें:

मौत के मुंह से बाल-बाल बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

सुहानी भटनागर को याद कर छलके जायरा वसीम के आंसू, दंगल में बनीं थीं दोनों बहनें

 

Latest Bollywood News