A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दबंग खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी हुए बाहर!

दबंग खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी हुए बाहर!

फिल्म काफी समय से चर्चा में है। पहले खबर थी कि फिल्म में फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी होंगे।

Aayush Sharma and salman Khan- India TV Hindi Image Source : INST AYUSH Aayush Sharma and salman Khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का अपने बहन के पति अर्पिता आयुष के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ने साथ में फिल्म अंतिम में काम भी किया है। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेंगे। दरअसल में दबंग खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है। अब इससे ही जुड़ी एक खबर आ रही है। खबर है कि फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष भी नजर आएंगे। उनकी एंट्री के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म से अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े का पत्ता कट गया है।

यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने रचा इतिहास, बाहुबली-2 को दी पटकनी, 7 दिन में कमाए 700 करोड़

फिल्म काफी समय से चर्चा में है। पहले खबर थी कि फिल्म में फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी होंगे, लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी दी कि फिल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की एंट्री हो गई है, जिसके बाद इन दोनों का पत्ता साफ हो सकता है।

फिल्म में इन दोनों के रोल को लेकर भी खुलासा हो गया है। फरहाद सामजी की फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा और जहीर इकबाल उनके भाई के रोल में दिखाई देंगे। पूजा हेगड़े सलमान के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी। वहीं साउथ सुपरस्टार वेंकटेश एक अहम रोल में नजर आएंगे।

अजय देवगन ने तंबाकू ब्रांड के साथ जुड़ाव का किया बचाव, कहा-विज्ञापनों से ज्यादा ऐसे उत्पादों की बिक्री पर लगानी चाहिए रोक

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो दबंग खान टाइगर 3 में भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा। 

Latest Bollywood News