A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अंतिम' की सफलता के बाद आयुष शर्मा ने सलमान खान का किया शुक्रिया, बोले - मुझ पर विश्वास करने के लिए थैंक्यू

'अंतिम' की सफलता के बाद आयुष शर्मा ने सलमान खान का किया शुक्रिया, बोले - मुझ पर विश्वास करने के लिए थैंक्यू

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है।

Aayush Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AAYUSH SHARMA 'अंतिम' की सफलता के बाद आयुष शर्मा ने सलमान खान का किया शुक्रिया

Highlights

  • आयुष को विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्हें सलमान खान के समान फ्रेम में रहने का मौका मिला है।
  • आयुष ने सलमान खान को थैंक्स बोलने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

अभिनेता आयुष शर्मा ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। उन्होंने उनपर विश्वास करने के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद दिया। आयुष ने इंस्टाग्राम पर एक बिहाइंड द सीन तस्वीर शेयर की।

तस्वीर में आयुष बंदूक लिए हुए है, जबकि सलमान किनारे खड़े हैं और अभिनेता का हाथ पकड़कर उसकी मदद कर रहे हैं, क्योंकि वह शॉट देते वक्त एकतरफ झुक जाते हैं।

आयुष ने तस्वीर के साथ लिखा, "यह तस्वीर मेरे लिए सिर्फ एक और तस्वीर नहीं है। इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है। क्योंकि कैमरे के पीछे यही होता है। यह तस्वीर इसका प्रतीक है कि भाई सलमान ने मेरे लिए क्या किया है।"

उन्होंने कहा, "'अंतिम' संभव नहीं होता अगर भाई ने 3 साल तक इस प्रोजेक्ट पर अपना विश्वास नहीं रखा होता। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म इस तरह से बने। बहुत धन्यवाद मुझ पर विश्वास रखने के लिए, उस समय जब मेरे पास यह नहीं था।"

आयुष का कहना है कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्हें सलमान खान के समान फ्रेम में रहने का मौका मिला है।

Latest Bollywood News