A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहते हैं आयुष शर्मा, करना चाहते हैं 'हेरा फेरी' जैसी फिल्म

कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहते हैं आयुष शर्मा, करना चाहते हैं 'हेरा फेरी' जैसी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा का कहना है कि रोमांटिक और गैंग्सटर का किरदार निभाने के बाद वह अब कॉमिक रोल निभाना चाह रहे हैं।

Aayush Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AAYUSH SHARMA कॉमेडी में हाथ आजमाना चाहते हैं आयुष शर्मा, करना चाहते हैं 'हेरा फेरी' जैसी फिल्म

Highlights

  • आयुष शर्मा हाल ही में फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में एक विलेन के किरदार में थे।
  • इस फिल्म में सलमान खान ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है।

अपनी पहली फिल्म 'लवयात्री' में रोमांटिक लड़के की भूमिका निभाने के बाद और अपनी हालिया रिलीज 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में एक खूंखार गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले अभिनेता आयुष शर्मा का कहना है कि वह अब लोगों को हंसाना चाहते हैं। आयुष शर्मा ने कहा कि वह कॉमिक रोल करना चाहते है। आयुष ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि मैं कॉमेडी करना पसंद करूंगा।

31 साल के अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म 'हेरा फेरी' की तर्ज पर कुछ करना पसंद करेंगे, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल हैं।

उन्होंने कहा, "'हेरा फेरी' जैसा कुछ। यह एक सर्वकालिक कल्ट क्लासिक है। 'हेरा फेरी' जैसा कुछ भी नहीं है, आप पूरी कॉमेडी जानते हैं, त्रुटियों की कॉमेडी। मुझे वह करना अच्छा लगेगा।"

इंडिया टीवी के खास शो आज की बात में एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से बात चीत के दौरान आयुष शर्मा ने बताया कि उन्होंने इतनी जल्दी उन्होंने फिल्म 'अंतिम' में विलेन के किरदार को क्यों चुना?  

इस पर आयुष ने कहा, ''इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिल रहा था, ये एक अच्छे लड़के की कहानी है जो ग्रे बन जाता है। उसकी जो जर्नी है उस पर ये फिल्म है, इसमें मैं एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहा हूं, जो पूना का गैंगस्टर है। सलमान खान भी इस फिल्म में हैं, जो पुलिसवाले हैं। दोनों की कहानी का बैकड्रॉप एक ही है, मगर वो पुलिसवाले बनते हैं और मैं गैंगस्टर बनता हूं। हीरो तो प्ले कर लिया मैंने सोचा इस बार कुछ अलग करते हैं।''

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' सिनेमाघरों में बेहतर परफॉर्म कर रही है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News