A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Abdu Rozik ने 'पठान' देखने के लिए बुक किया पूरा थिएटर, 'झूमे जो पठान' में किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो

Abdu Rozik ने 'पठान' देखने के लिए बुक किया पूरा थिएटर, 'झूमे जो पठान' में किया धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान के लिए रविवार को एक बार फिर ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड रहा। वही अब्दु रोजिक थिएटर में 'झूमे जो पठान' पर डांस करते नजर आए।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Abdu Rozik

'पठान' का बॉक्स ऑफिस में डंका बज रहा है। फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे है। बता दें पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी लेकिन 26वें दिन भी फिल्म ने 4.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 988 करोड़ हो गया है। अनुमान ये है कि फिल्म बस 1-2 दिन में 1000 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी। वही 'बिग बॉस 16' के पूर्व प्रतियोगी और ताजिकिस्तानी सनसनी अब्दु रोजिक ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक्शन एंटरटेनर 'पठान' देखने के लिए मुंबई में एक पूरा सिनेमा हॉल बुक कर लिया। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein की सई ने शेयर किया नो-मेकअप लुक, फैंस बोले santoor girl

उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब्दु को थिएटर में 'झूमे जो पठान' पर नाचते हुए देखा जा सकता है। यहां तक कि उन्होंने शाहरुख और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए गाने पर हुक स्टेप भी किया, उन्हें यह कहते हुए सुना गया, शाहरुख सर हम आपसे मिलना चाहते हैं। हमने पठान देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है, डांसिंग, मस्ती के लिए .. बहुत मजा है भाई।

Anupamaa: अनुपमा के पति को जाल में फंसाने के बाद माया ने की सारी हदें पार, कहा भरी बरसात में पी लेने दो

अब्दु सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करेंगे। वह सिर्फ 19 साल के हैं और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने 'छोटा भाईजान' और 'प्यार' जैसे गानों के लिए आवाज भी दी है।

Latest Bollywood News