A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पापा अमिताभ बच्चन के नक्शे कदम पर अभिषेक बच्चन, इस फिल्म में निभाएंगे कोच का रोल

पापा अमिताभ बच्चन के नक्शे कदम पर अभिषेक बच्चन, इस फिल्म में निभाएंगे कोच का रोल

पिता अमिताभ बच्चन की ही तरह अभिषेक बच्चन भी अपनी आने वाली फिल्म में कोच का रोल प्ले करेंगे।

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan

Highlights

  • अमिताभ बच्चन इस फिल्म एक क्रिकेट कोच के रोल में नजर आएंगे
  • इस फिल्म के जरिए अभिषेक बच्चन सयामी खेर के कोच होंगे

अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आज़मी स्टारर आर बाल्की की अगली फिल्म घूमर की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। सैयामी पहले अभिषेक बच्चन के साथ 'ब्रीद : इनटू द शैडो' में काम कर चुकी हैं। ये दोनों एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार, सैयामी खेर एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी और अभिषेक बच्चन उनके कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेला है। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, लेकिन उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप का विकल्प चुना।

इसके अलावा सैयामी खेर, ताहिरा कश्यप की आने वाली फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'फाडू' का हिस्सा हैं। वह 'ब्रीद: इनटू द शैडो' और 'हाईवे' में आनंद देवरकोंडा के साथ भी दिखाई देंगी।

बता दें अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म झुंड में एक फुटबॉल टीम के कोच के रूप में नजर नजर आने वाली हैं। उनके फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News