A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर अदिवी शेष ने शेयर किया भावुक वीडियो, पुराने पलों से कराया रूबरू

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर अदिवी शेष ने शेयर किया भावुक वीडियो, पुराने पलों से कराया रूबरू

इस वीडियो में दिवंगत के अपनी मां के प्रति स्नेह, बहन के साथ उनके संबंध और दोस्तों के साथ बिताए गए अच्छे पलों को दिखाया गया है।

Major Sandeep Unnikrishnan- India TV Hindi Image Source : INST/ ADIVISESH Major Sandeep Unnikrishnan

Highlights

  • संदीप उन्नीकृष्णन 26/11 के हमले में शहीद हो गए थे
  • उन्हें मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित किया गया
  • उनके जीवन की कहानी को दिखाते हुए फिल्म 'मेजर' बनाई गई है

आज मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती है। संदीप उन्नीकृष्णन भारतीय सेना में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कुल 51 विशेष कार्य समूह के अधिकारी थे जो 26/11 के हमले में शहीद हो गए थे। उन्हें मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित किया गया। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने मुंबई 2008 के आतंकवादी हमलों के दौरान लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान दे दी थी। अब हिंदी फिल्म जगत में उनके जीवन की कहानी को दिखाते हुए फिल्म 'मेजर' बनाई गई है। यह फिल्म 27 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

इस फिल्म में अभिनेता अदिवी शेष मेजर संदीप का किरदार निभा रहे हैं। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती के मौके पर अदिवी शेष ने दिवंगत अधिकारी को एक वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस वीडियो में दिवंगत अधिकारी के वास्तविक जीवन के क्षणों को दिखाया गया है। 

इस वीडियो में दिवंगत का अपनी मां के प्रति स्नेह, बहन के साथ उनके संबंध और दोस्तों के साथ बिताए गए अच्छे पलों को दिखाया गया है। इसके साथ ही वीडियो में मेजर संदीप की ट्रनिंग की यादों को भी साझा किया गया है। नेशनल सिक्योरिटी गार्ड में बतौर एक अधिकारी के रूप में उनके अनुभवों को भी दिखाया गया है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी।

अभिनेता अदिवी शेष वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारे सभी भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी वीडियो पोस्ट कर रहा हूं। 

शशि किरण के निर्देशन में बन रही पैन इंडिया फिल्म में अदिवी शेष, शोभिता धूलीपाला, प्रकाश राज, रेवाती और मुर्ली शर्मा नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम  भाषा में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News