A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खूंखार विलेन्स को धूल चटाने वाले 'बाहुबली' प्रभास को KISS से क्यों लगता है डर? एक्टर ने खुद किया खुलासा

खूंखार विलेन्स को धूल चटाने वाले 'बाहुबली' प्रभास को KISS से क्यों लगता है डर? एक्टर ने खुद किया खुलासा

'बाहुबली' बनकर देश-दुनिया में छाने वाले एक्टर प्रभास को भी घबराहट होती है और डर लगता है। उनको दो चीजों को करने में बड़ी दिक्कत महसूस होती है। अपने इस अनुभव को लेकर एक्टर ने खुलासा किया है।

Actor Prabhas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एक्टर प्रभास

Highlights

  • एक्टर प्रभास ने अपने बारे में खुद किया है खुलासा
  • एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे-श्याम' आ रही है
  • फिल्म 'राधे-श्याम' मार्च में रिलीज होने वाली है

'बाहुबली' बनकर देश-दुनिया में छाने वाले एक्टर प्रभास को भी घबराहट होती है और डर लगता है। उनको दो चीजों को करने में बड़ी दिक्कत महसूस होती है। अपने इस अनुभव को लेकर एक्टर ने खुलासा किया है। एक मेल एक्टर को भी इन चीजों से परेशानी होती है। ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन प्रभास ने अपनी सच्चाई दुनिया को बता दी है।

एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे-श्याम' आ रही है। इसको लेकर प्रमोशन का काम चल रहा है। उसी दौरान मीडिया के साथ बातचीत में प्रभास अपनी इन चीजों को लेकर बातचीत की। इसी दौरान प्रभास ने बताया कि उनको किस और शर्ट उतारने वाले सीन करने में घबराहट होती है।

प्रभास करते हैं, "अब भी मैं किसिंग सीन और शर्ट उतारने में असहज हो जाता हूं। मैं देखता हूं कि सेट पर कितने लोग हैं तो मैं कहता हूं कि चलो कहीं और चलते हैं। 'छत्रपति' में भी राजामौली सर ने सेट पर मेरी शर्ट उतारी और कहा कि अब तुम कुछ भी कर सकते हो।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर प्रभास की फिल्म 'राधे-श्याम' आ रही है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी। इसमें पूजा हेगड़े और भाग्यश्री भी होंगी। इस मूवी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं।

Latest Bollywood News