Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, 8 की उम्र में खुद के पिता ने ही किया था यौन शोषण

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने किया दिल दहला देने वाला खुलासा, 8 की उम्र में खुद के पिता ने ही किया था यौन शोषण

Acress sexually abused by her father: खूबसूरत व दमदार एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि महज 8 साल की उम्र से उनके पिता द्वारा उनका यौन शोषण किया गया था।

Actress Khushbu Sundar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Actress Khushbu Sundar

Khushbu Sundar sexually abused by her father: वरिष्ठ अभिनेत्री से राजनेता बनी खुशबू सुंदर अपने अभिनय और राजनीतिक करियर दोनों में अत्यधिक सक्रिय हैं। महिलाओं के अधिकारों पर अपनी मजबूत राय और बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली मशहूर स्टार ने हाल ही में राष्ट्रीय महिला आयोग की नई सदस्य के रूप में कार्यभार संभाला है। इसी बीच अब खुशबू सुंदर ने खुलासा किया है कि 8 साल की उम्र में उन्होंने यौन शोषण जैसे बुरे अनुभव का सामना किया था। लेकिन इससे भी ज्यादा दुखद बात यह थी कि यौन शोषण करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उनके पिता थे। 

ऐसी सोच वाले थे खुशबू के पिता 

एक बातचीत में, खुशबू सुंदर ने अपने दर्दभरे बचपन के बारे में ये चौंकाने वाले खुलासे किए। खुशबू ने अपने पिता से यौन शोषण के बारे में खुलकर बात की, उन्होंने खुलासा किया कि उनके अपने पिता ने 8 साल की उम्र में उनका यौन शोषण करना शुरू कर दिया था। खुशबू सुंदर के अनुसार, उनके पिता एक ऐसे व्यक्ति थे, जो सोचते थे कि अपनी पत्नी और बच्चों को पीटना उनका अधिकार है और अपनी इकलौती बेटी का यौन शोषण करते रहे।

8 साल की उम्र में शुरू हुआ शोषण 

उन्होंने इस बातचीत में कहा "जब एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, तो यह जीवन के लिए एक निशान छोड़ जाता है और यह किसी लड़की या लड़के के बारे में नहीं है। मेरी मां सबसे अपमानजनक शादी में रही हैं। मेरे पिता एक ऐसे व्यक्ति थे जो सोचते थे कि अपनी पत्नी को पीटना उनका अधिकार है।" इसके आगे खुशबू ने कहा, "उसने बच्चों को पीटा और इकलौती बेटी का यौन शोषण किया। यौन शोषण तब शुरू हुआ जब मैं सिर्फ 8 साल की थी।"

15 की उम्र में उठाई आवाज 

खुशबू ने आगे कहा, "लेकिन जब मैं 15 साल की थी, तब मेरे पास उसके खिलाफ बोलने का साहस था। मुझे डर था कि कहीं मेरी मां मुझ पर विश्वास न करे तो, क्योंकि मैंने उसे ऐसे माहौल में देखा है, जहां पति को भगवान के बराबर माना जाता है, चाहे कुछ भी हो। लेकिन, 15 साल की उम्र में, मैंने सोचा कि यह बहुत हो गया। मैंने विद्रोह करना शुरू कर दिया। उसके खिलाफ। मैं 16 साल की भी नहीं थी और हमारे पास कुछ भी नहीं था और मेरे पिता ने हमें छोड़ दिया। हमें यह भी नहीं पता था कि अगली बार खाना कहां से आएगा।" 

खुशबू सुंदर का वर्कफ्रंट

अभिनेत्री-राजनेता को आखिरी बार 2021 में रिलीज़ हुई रजनीकांत स्टारर 'अन्नात्थे' में एक भूमिका में देखा गया था। खुशबू सुंदर ने इस प्रोजेक्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म से बहुत लंबे अंतराल के बाद वह फिर सुपरस्टार के साथ फिर से जुड़ गईं। हाल ही में वह फिल्म के अंत में थलपति विजय स्टारर 'वारिसु' में एक कैमियो में देखी गई थीं।

(इनपुट IANS से भी)

 

Latest Bollywood News