A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मोहम्मद शमी को प्रपोज करने वाली एक्ट्रेस ने लगाई हसीन जहां की क्लास, ट्रोल कर कही ऐसी-ऐसी बातें

मोहम्मद शमी को प्रपोज करने वाली एक्ट्रेस ने लगाई हसीन जहां की क्लास, ट्रोल कर कही ऐसी-ऐसी बातें

मोहम्मद शमी को खुलेआम प्रपोज करने वाली एक्ट्रेस पायल घोष लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। पायल घोष ने एक और धमाकेदार पोस्ट कर दिया है। इस पर पायल ने क्रिकेटर नहीं बल्कि उनकी पत्नी हसीन जहां के लिए पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने हसीन जहां को काफी खरीखोटी सुनाई है।

payal Ghosh, Mohammed Shami, hasin jahan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पत्नी हसीन जहां संग मोहम्मद शमी और पायल घोष।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मिला शादी का प्रपोजल वायरल हो गया है। शमी को ये प्रपोज बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष की ओर से मिला था। पायल ने सोशल मीडिया पर शमी को शादी के लिए प्रपोज किया था, वो भी एक शर्त के साथ। ऐसा नहीं था कि पायल घोष का शमी के लिए बस एक ट्वीट आया हो। इसके बाद भी पायल ने शमी के लिए पोस्ट कर रही हैं। विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे गेंदबाज की लगातार तारीफों के बाद अब पायल घोष का नया ट्वीट सामने आया है। इस बार वायरल हो रहा ट्वीट शमी नहीं बल्कि लाइमलाइट में रहने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के लिए है। 

पायल ने लगाई शमी की क्लास

पायल घोष ने बुरी तरह से मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को ट्रोल किया है। इतना ही नहीं उन्होंने हसीन की क्लास भी लगाई है। एक्ट्रेस के ये ट्वीव मोहम्मद शामी की तरफदारी में हैं। पायल घोष ने इस ट्वीट में लिखा, 'हर मीडिया वाले मुझे फोन करके कह रहे हैं कि मिस्टर शमी की पत्नी उन्हें हतोत्साहित करने के लिए हर तरह की कोशिश कर रही हैं। ये सही नहीं है। हम भारत को विश्व कप जीतने का सपना देख रहे हैं। मोहम्मद शमी भारत की आक्रमक गेंदबाजी में सबसे आगे हैं। अब समय आ गया है कि कोई पुरुषों के लिए बोले।'

यहां देखें ट्वीट

पालय घोष ने हसीन को कहा अनपढ़

इसके अलावा एक ट्वीटर यूजर को जवाब देते हुए पायल घोष ने लिखा, 'तेरी शमी की बीवी, अनपढ़, नो क्लास, मेरे आगे कुछ भी नहीं है। मैं कलकत्ता यूनिवर्सिटी की फर्स्ट क्लास ग्रैजुएट हूं। इतना ही नहीं मैं एक नोटेबल एलुमनी।' 

यहां पढ़ें दूसरा ट्वीट

पहले किए थे ये ट्वीट

बता दें, इससे पहले पायल घोष ने शमी का नाम लेते हुए एक धमाकेदार एक्स पोस्ट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'शमी तुम अपना अंग्रेजी सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।' एक्ट्रेस पायल घोष का ये ट्वीट झट से वायरल हो गया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जो फिर से शमी के लिए ही है। उन्होंने लिखा, 'मोहम्मद शमी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आप मुझसे किस तरह का नैतिक समर्थन चाहते हैं। हमें पहले फाइनल में जगह बनानी है और मैं चाहता हूं कि आप हीरो बनें।' बाद में एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। 2 नवंबर से शुरू हुआ ये ट्वीट का सिलसिला चलता ही जा रहा है। शमी की ओर से तो इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं है, लेकिन फैंस को ये काफी मजेदार लग रहा है।

इस वजह से चर्चा में रहीं पायल घोष 

पायल घोष तब चर्चा में आईं जब उन्होंने खुलकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे। उन्होंने खुलासा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनको सेक्शुअली असॉल्ट किया है। इस मामले को लेकर वो कोर्ट में पहुंची थीं। ये मामला काफी तूल पकड़ा था और अनुराग कश्यप को सामने आकर इस मामले पर सफाई देनी पड़ी थी। इतना ही नहीं पायल के इस मामले को उठाने के बाद कई और एक्ट्रेसेज ने भी अनुराग के खिलाफ आवाज बुलंद की थी।

पॉलिटिक्स में रखा कदम

अनुराग कश्यप वाले मामले के तूल पकड़नेके बाद एक्ट्रेस पायल घोष ने राजनीति में भी कदम रखा। उन्होंने रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ज्वाइन की। पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हम मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वैसे बता दें, मोहम्मद शामी की शादी हसीन जहां से हुई थी, दोनों का एक बच्चा है। शादी के बाद हसीन ने क्रिकेटर पर कई बेबुनियाद आरोप लगाए थे। दोनों के बीच का विवाद खबरों में बना रहा था।

ये भी पढ़ें: क्या सच में शुभमन गिल के लिए सारा तेंदुलकर ने किया X पोस्ट, जानें पूरी सच्चाई

मिल गई वो बच्ची, जिसकी सनी लियोनी को थी तलाश, रखी थी 50 हजार इनाम की रकम

Latest Bollywood News