A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, अपनी ही सहेली के घर से गायब किया एक किलो सोना

फेमस एक्ट्रेस ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, अपनी ही सहेली के घर से गायब किया एक किलो सोना

साउथ एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर सौम्या शेट्टी से जुड़ा एक गंभीर मामला सामने आया है। एक्ट्रेस पर चोरी का आरोप लगा है और इसी के चलते उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एक्ट्रेस ने चोरी की इस वारदात को अपनी करीबी दोस्त के घर पर ही अंजाम दिया था।

Soumya Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सौम्या शेट्टी।

फेमस साउथ एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर सौम्या शेट्टी को विशाखापटनम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस पर सोने की चोरी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री सौम्या शेट्टी ने सेवानिवृत्त भारतीय डाक विभाग कर्मचारी के घर पर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक्ट्रेस ने अपनी ही दोस्त के घर पर इस घटना को अंजाम दिया। कहा जा रहा है कि पुलिस समय पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर सौम्या की गिरफ्तारी की है। 

इस तरह की चोरी

सेवानिवृत्त भारतीय डाक विभाग कर्मचारी प्रसाद बाबू ने घर से 150 तोला सोने के गहने चोरी होने की शिकायत पुलिस में की थी। पुलिस का कहना है कि सौम्या अकसर प्रसाद के घर पर आती जाती रहती थीं। प्रसाद की बेटी मोनिका से उनकी गहरी दोस्ती थी और इसी के चलते वो उनके लाइफस्टाइल और महंगी चीजों के बारे में परिचित थीं। ऐसे में उन्होंने परिवार ट्रेस्ट का गलत फायदा उठाया है। पुलिस ने बताया कि सौम्या कई बार उनके बेडरूम सोने की चोरी करने के लिए गई थीं। बाथरूम का बहाना बनाकर वो बार-बार कमरे में जाती रहीं। 

पुलिस ने की कार्रवाई

मोनिका का परिवार एक शादी से लौटा तो उसे लगा कि घर में रखी सोने की चीजें गायब हैं, जिसके बाद शिकायत दर्ज की गई। फॉरेंसिक जांच में फिंगरप्रंट्स और सीसीटीवी फुटेज भी लिए गए। 11 लोग शक के दायरे में आए। इसके बाद पूछताछ की गई जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर सवाल पूछे गए। इसमें सौम्या भी शामिल हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में सौम्या के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के बाद सौम्या शेट्टी बड़ी चलाकी से गोवा निकल गईं। 

74 ग्राम सोना रिकवर

गिरफ्तारी के बाद सौम्या शेट्टी ने चोरी की बात कबूल की। अब तक 74 ग्राम सोना पुलिस को मिल गया है। एक्ट्रेस का कहना है कि बाकी सोना उसके पास नहीं है, ऐसे में वो लौटा नहीं सकती। इस पूरे मामले में अभी आगे की कार्रवाई जारी है। 

ये भी पढ़ें: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन ने एक साथ लगाई पर्दे पर आग, 'नैना' में दिखा दिलजीत-बादशाह का स्वैग

 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने नहीं करने दिया अंकिता लोखंडे को मेकअप, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Latest Bollywood News