A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

Adipurush Makers are distributing money: 'आदिपुरुष' रिलीज हो चुकी है और ये लगातार सोशल मीडिया पर अपने डायलॉग के चलते ट्रोल हो रही है। ऐसे में अब 'आदिपुरुष' मेकर्स ने नई तरकीब निकाली है।

Adipurush - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Adipurush

Adipurush: प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग और सीन्स को लेकर बवाल मचा हुआ है। लोग फिल्म के निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं। क्योंकि यहां भगवान हनुमान के डायलॉग लोगों को काफी बुरे लगे हैं। ऐसे में मेकर्स ने निगेटिव रिव्यू को रोकने का एक तरीका इजाद किया है। ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। जिसमें लोगों को अच्दा रिव्यू लिखने के लिए पैसे दिए जाने का वादा किया जा रहा है।  

पॉजिटिव रिव्यू से कमाएं 9500 रुपए 

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' अपने ट्रेलर के बाद से चर्चा में थी और इसकी तगड़ी प्री बुकिंग हो चुकी थी। लेकिन थिएटर में जैसे ही लोगों ने फिल्म देखी अब वो फिल्म के शॉट और डायलॉग शेयर करके इसे ट्रोल करने लगे। अब सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें 'आदिपुरुष' मेकर्स ने ऐसे ट्रोल करने वालों से निपटने की नई तरकीब निकाली है। स्क्रीन शॉट में यह ऑफर दिया जा रहा है कि अपना निगेटिव रिव्यू रिमूव करके, कुछ पॉजिटिव रिव्यू अगर लिख दें तो वह 9500 रुपए कमा सकते हैं। 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट 

इसके स्क्रीनशॉट को देखकर इसके कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने ऐसे ही स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिसमें किसी को 2.5 हजार तो किसी को 5 हजार रुपए का ऑफर दिया गया है। बस उन्हें निगेटिव रिव्यू को डिलीट करना है और पॉजिटिव रिव्यू को लगाना है। लोग इन स्क्रीनशॉट को देखकर अब मेकर्स की खिल्ली उड़ा रहे हैं। 

'आदिपुरुष' की दमदार ओपनिंग 

भले ही सोशल मीडिया पर इसका विरोध हो रहा है। मगर महामारी के बाद 'पठान' और 'केजीएफ 2' के बाद हिंदी फिल्म में ये तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो 'आदिपुरुष' ने सभी भाषाओं में 90 करोड़ के लगभाग कमाई की है, जिसमें हिंदी ने 35 करोड़, तेलुगू ने 50 करोड़, मलयालम ने0.4 करोड़, तमिल ने 0.7 करोड़ और कन्नड़ ने 0.4 करोड़ की कमाई की है। जबकि फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 140-150  करोड़ की कमाई की है। 

Adipurush की कहानी को लेकर भड़के प्रेम सागर, कहा- 50 साल तक भी रामानंद सागर जैसी रामायण...!

Latest Bollywood News