A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आदिपुरुष' की नई रिलीज डेट आई सामने, प्रभास के फैंस को और कितना इंतजार करना पड़ेगा

'आदिपुरुष' की नई रिलीज डेट आई सामने, प्रभास के फैंस को और कितना इंतजार करना पड़ेगा

Adipurush Release Date Out: आज महाशिवारात्रि के दिन एक्टर प्रभास के फैंस को तोहफा मिला है। 'आदिपुरुष' फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार खत्म हो गया।

Adipurush Release Date Confirmed- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट हाल ही में टाली गई थी
  • एक्टर प्रभास की 'आदिपुरुष' का लंबे समय से हो रहा इंतजार
  • 'आदिपुरुष' में सैफ, कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं

Adipurush Release Date Out: आज महाशिवारात्रि के दिन एक्टर प्रभास के फैंस को तोहफा मिला है। 'आदिपुरुष' फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार खत्म हो गया। फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट सामने आई है। अब इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा। 11 अगस्त, 2022 को फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे टाल दिया गया था। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ओम राऊत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म 'आदिपुरूष' अगले साल रिलीज होने वाली है। अब दर्शकों को 2023 का इंतजार करना होगा। 'आदिपुरुष' को 12 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर फिल्म मेकर्स ने 'आदिपुरुष' के रिलीज डेट की घोषणा की। 

फिल्म के बारे में बात करें तो रामायण की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रभास प्रभु श्रीराम और कृति सेनन माता सीता की भूमिका में दिखेंगी। जबकि सैफ अली खान लंकेश (रावण) के किरदार में होंगे। सैफ अली खान ने ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस मूवी में सनी सिंह भी होंगे।

Latest Bollywood News