A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush trailer leaked स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गलती, लीक हो गया कृति प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

Adipurush trailer leaked स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गलती, लीक हो गया कृति प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

Adipurush trailer leaked: मुंबई के भव्य लॉन्च इवेंट से एक दिन पहले हैदराबाद में ट्रेलर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। जहां से रिलीज के पहले ही 'आदिपुरुष' का ट्रेलर लीक हो गया।

Adipurush- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adipurush

Adipurush trailer leaked: प्रभास और कृति सैनन के साथ पूरी 'आदिपुरुष' टीम इस समय फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए हैदराबाद में है। सोशल मीडिया पर भी इस ट्रेलर को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। इस मौके पर बीती शाम एएमबी सिनेमाज में फैंस के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। जिसके बाद 9 मई को मुंबई में इसके भव्य लॉन्च इवेंट से एक दिन पहले ही कुछ फैंस ने ट्रेलर को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर 

'आदिपुरुष' ट्रेलर के कई रिकॉर्डेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसके शुरुआती रिएक्शन के मुकाबले पहले रिएक्शन काफी अच्छे रहे हैं। ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने वीएफएक्स में महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं और प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर इस भव्य कहानी को देखना पसंद आ रहा है।

प्रभास ने दी थी फैंस को खुशखबरी 

इससे पहले, प्रभास ने फैंस को जानकारी दी थी कि 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर 9 मई को रिलीज होगा। उन्होंने भगवान राम के रूप में अपने लुक के नए पोस्टर जारी कर अपडेट साझा किया था और लिखा था, "जय श्री राम... ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो रहा है।" 2023।"

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने वाले को दिया करारा जवाब!

रामायण पर आधारित है फिल्म 

'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक कथा पर बनी फिल्म है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सैनन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान एक रावण के रूप में हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। 

'द केरला स्टोरी' के विवादों पर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सबूत के साथ दिया जवाब, विपुल शाह ने छेड़ी बैन के खिलाफ जंग

Latest Bollywood News